Create

WWE के उभरते सुपरस्टार और मौजूदा चैंपियन ने रोमन रेंस और ऐज के साथ मैच लड़ने की जताई इच्छा

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। प्रीस्ट अब WWE के कुछ बड़े सुपरस्टार्स का सामना करना चाहते हैं। प्रीस्ट ने रोमन रेंस (Roman Reigns), ऐज (Edge), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का नाम लिया। After the Bell पॉडकास्ट में बात करते हुए प्रीस्ट से सवाल पूछा गया था कि वो फ्यूचर में किन सुपरस्टार्स का सामना करना चाहते हैं। प्रीस्ट ने इन सुपस्टार्स का नाम लिया और सबसे ऊपर रोमन रेंस और ऐज को रखा।

WWE में बड़े सुपरस्टार्स का सामना करना चाहते हैं प्रीस्ट

डेमियन प्रीस्ट को इस समय WWE द्वारा अच्छा पुश दिया जा रहा है। हाल ही में उन्होंने यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इस हफ्ते Raw में ड्रू मैकइंटायर और शेमस के खिलाफ शानदार मैच में इसे डिफेंड भी किया। मेन रोस्टर में आने के बाद से ही WWE ने बड़े मैचों में प्रीस्ट को रखा। इंटरव्यू देते हुए प्रीस्ट ने कहा,

मैं सभी के साथ काम करना चाहता हूं। इसका एक कारण है कि सभी जो कर रहे हैं वो काफी शानदार है। मैं काफी चतुर भी हूं तो मेरी लिस्ट में कुछ बड़े नाम भी शामिल है। बॉबी लैश्ले, फिन बैलर, ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन, ऐज से मैच लड़ना चाहता हूं।

youtube-cover

साल 2018 में डेमियन प्रीस्ट का WWE करियर शुरू हुआ था। साल 2019 में NXT में प्रीस्ट ने डेब्यू किया था। पिछले साल NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल प्रीस्ट ने जीता था। इस साल की शुरूआत में मेन रोस्टर में प्रीस्ट ने एंट्री की थी। WrestleMania 37 में बैड बनी के साथ द मिज और मॉरिसन का सामना प्रीस्ट ने किया था।

मेन रोस्टर में काफी जल्दी चैंपियनशिप भी प्रीस्ट ने हासिल कर ली। SummerSlam में इस बार शेमस को हराकर यूएस चैंपियनशिप प्रीस्ट ने जीती। ये उनके करियर की बड़ी जीत थी क्योंकि शेमस जैसे दिग्गज को उन्होंने हराया। अब ऐसा लग रहा है कि प्रीस्ट का ये चैंपियनशिप रन लंबा और शानदार चलेगा। WWE के पास प्रीस्ट के लिए बहुत बड़े प्लान है। आने वाले समय में प्रीस्ट कुछ बड़ी फ्यूड्स में शामिल हो सकते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...