WWE न्यूज़: RAW सुपरस्टार ने की बैकी लिंच की बेइज्जती

Enter caption

रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी लिंच WWE से ज्यादा तो सोशल मीडिया के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, लेसी इवांस और बैकी लिंच के बीच चल रही गहमागहमी में अब नाया जैक्स ने भी धमाकेदार एंट्री मारी है।

आपको बता दें कि लेसी इवांस हाल ही में बैकी के साथ चल रही फ्यूड को लेकर काफी सीरियस हो गई थीं जब उन्होंने मौजूदा स्मैकडाउन और रॉ विमेंस चैंपियन को बुरा दिखाने के लिए उनकी 'द मैन' वाली प्रिंटेड टी-शर्ट से टॉयलेट की सफाई की।

बैकी ने भी जवाबी हमला करने में बिलकुल देरी नहीं की और कहा,"लेसी इवांस MITB को प्रमोट करने के लिए नाया जैक्स की अच्छी तरह सफाई कर रही हैं।"

पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन नाया भी बैकी के बयान से खफा नजर आईं और WWE की रेटिंग्स घटने का पूरा ठीकरा उन्होंने द मैन पर फोड़ा है। नाया जैक्स ने लिंच को सबक सिखाने के लिए कहा:

"तुम्हारे पास कंपनी के दोनों बड़े टाइटल्स हैं फिर भी रेटिंग्स में लगातार दिख रही हैं। वजह साफ है कि तुम्हारा चैंपियन बनना बिलकुल बेकार साबित हुआ है। लेसी इवांस ने मुझे नहीं तुम्हें सिखाया है कि अच्छी तरह नहाया कैसे जाता है।"

द मैन रैसलमेनिया 35 में रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनी थीं। अब मनी इन द बैंक में उन्हें अपने दोनों टाइटल डिफेंड करने हैं। स्मैकडाउन विमेंस टाइटल शार्लेट के खिलाफ और रॉ विमेंस चैंपियनशिप लेसी इवांस के खिलाफ। इससे पहले लेसी ने बैकी की माँ को भी इस स्टोरीलाइन में घसीटने की कोशिश की थी। खैर इवांस से अधिक नाया का बयान सुर्खियों में बना हुआ है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बैकी किस तरह इसका जवाब देती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं