Create

Raw में रूबी रायट ने की चौंकाने वाली वापसी, लिव मॉर्गन पर किया खतरनाक अटैक

Raw में हुई चौंकाने वाली वापसी
Raw में हुई चौंकाने वाली वापसी

इस हफ्ते रॉ में लिव मॉर्गन और लाना के बीच पिछले हफ्ते का रीमैच हुआ। इस मैच में आसानी से लिव मॉर्गन ने जीत हासिल की। मैच के बाद रूबी रायट का म्यूजिक बजा और वो रिंग की तरफ आईं। रूबी रायट ने आते ही लिव मॉर्गन के ऊपर अटैक करना शुरू कर दिया और उनके ऊपर जबरदस्त मूव्स लगाए। इसके बाद लाना ने भी मॉर्गन को मारा और वहां से चली गईं।

रायट स्क्वाड की लीडर रूबी रायट ने आखिरकार रॉ में वापसी की। उन्होंने पिछले साल चोट लगी थीं और उन्होंने कंधों की सर्जरी भी कराई। रूबी ने अपना आखिरी मैच जुलाई 2019 में लड़ा था। रूबी रायट, साराह लोगन और लिव मॉर्गन यह तीनों फेमस फैक्शन रायट स्क्वाड का हिस्सा रही हैं। लिव मॉर्गन को मिली जीत के बाद रूबी ने चौंकाने वाली वापसी की और जब मॉर्गन उन्हें गले लगाने गईं, तो उन्हें sto दिया और फिर क्लोथसलाइन भी दिया।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 3 फरवरी, 2020

लाना ने भी इस मौके का जबरदस्त फायदा उठाया और रूबी रायट के जाने के बाद लिव मॉर्गन से अपना बदला लिया। लाना ने मॉर्गन को फेसबस्टर दे दिया। इस मौके पर ऐसा नहीं लग रहा है कि लाना और रूबी एक साथ काम कर रही हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि रॉ से पहले लाना ने रूबी को जरूर भड़काया है। लाना ऐसा काम पहले भी कर चुकी हैं।

अगर लाना और रायट एक साथ काम कर रही हैं, मॉर्गन को मुकाबला बराबरी करने के लिए अपने लिए एक साथी को ढूंढना होगा। क्या रायट स्क्वाड की पूर्व मेंबर साराह लोगन उनका साथ देंगीं, इसका पता तो आने वाले हफ्तों में ही पता चल पाएगा। इसके अलावा सब यह भी जानना चाहते हैं कि आखिर रूबी रायट ने किस वजह से लिव मॉर्गन के ऊपर अटैक किया, इसका पता भी अगले हफ्ते ही पता चलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment