WWE न्यूज: Raw के बड़े सुपरस्टार ने अंडरटेकर को दी खुली चुनौती

Enter caption

इलायस इस समय रॉ के सबसे चर्चित सुपरस्टार है। उन्हें रॉ में पुश भी दिया जा रहा है। उनके टैलेंट की बड़े से बड़े सुपरस्टार तारीफ कर चुके है। इलायस को अब किसी बड़े पुश की जरूरत है। रैसलिंग आईएनसी ने अपनी रिपोर्ट में उनकी तरफ से एक बड़ी खबर डाली है। इलायस अब फ्यूचर के बड़े सुपरस्टार है। और वो फेस बन सकते है।

हालांकि इस समय रॉ में काफी विचित्र चीज इलायस के लिए चल रही है। कभी वो फेस तो कभी हील बन जाते है। किसी बात का कंफर्म अभी नहीं है कि असल में वो क्या किरदार निभा रहे है। हालांकि फैंस उन्हें किसी भी किरदार में पसंद करते है। रॉ में अभी एलिस्टर ब्लैक से उनका मुकाबला हुआ। और वहां वो हार गए। जबकि एलिस्टर ब्लैक ने डेब्यू किया था। हालांकि इलायस का रैसलमेनिया में किसके साथ मुकाबला होगा ये क्लीयर नहीं है। इस समय कॉमेडी के साथ काम कर रहे है। लेकिन वो कब तक चलेगा। अभी उन्हें बड़े फ्यूड की जरूरत है।

इलायस ने हाल ही में अपना इंटरव्यू दिया और अपने फ्यूचर के बार में बताया। इलायस ने कहा कि,"एक वक्त था जब में अंडरटेकर, शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच की इज्जत करता था। लेकिन अभी वो आस-पास ही घूम रहे है। इनका आपस में ही मुकाबला हो रहा है। मैं इनके खिलाफ फाइट अब करना चाहता हूं। अब जो इज्जत है वो नहीं है। और इसे बाहर फेंक में इनके साथ आगे फ्यूड चाहता हूं। अब इन्हें बाहर फेंक कर मेरा टाइम आएगा। अब इलायस का वक्त है। और ये होकर रहेगा। मैं रूकने वाला अब नहीं हू्ं।"

इस समय अफवाहें ये आ रहा है कि अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले लिया है। अभी अंडरटेकर और इलायस के मैच के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। और इस टाइम पर तो इनका मुकाबला होना बहुत मुश्किल है। लेकिन इन दोनों का अगर मुकाबला होता है तो ये काफी शानदार होगा। खासतौर पर इलायस के लिए काफी मजेदार रहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं