Raw Superstars के 4 मैच जो WWE WrestleMania Backlash में धमाल मचा सकते हैं

WWE WrestleMania Backlash 2022 में धमाल मचा सकते हैं ये मुकाबले
WWE WrestleMania Backlash 2022 में धमाल मचा सकते हैं ये मुकाबले

WWE WrestleMania 38 के बाद रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash 2022) की तैयारियां शुरू हो चली हैं, जो कुछ ही हफ्ते दूर रह गया है। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के बाद कई बड़े सुपरस्टार्स ने वापसी की है, वहीं कुछ को नए कैरेक्टर में भी देखा गया है। रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) की स्टोरीलाइंस को दिलचस्प तरीके से आगे बढ़ाया जा रहा है।

WrestleMania Backlash 2022 के लिए अभी तक 2 मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। इस बीच केवल Raw की बात करें तो वहां ऐज, कोडी रोड्स, रोंडा राउजी और बियांका ब्लेयर की स्टोरीलाइंस इस समय फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन Raw सुपरस्टार्स के उन 4 बड़े मैचों के बारे में आपको बताएंगे जिन्हें Backlash 2022 में जोड़ा जा सकता है।

#)WWE सुपरस्टार्स वीर महान और रे मिस्टीरियो की भिड़ंत

आपको याद दिला दें कि वीर महान ने WrestleMania 38 से अगले Raw एपिसोड में धमाकेदार वापसी कर डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो पर अटैक कर दिया था। वहीं इस हफ्ते उनका सामना वन-ऑन-वन मैच में डॉमिनिक से हुआ, जिसमें भारतीय सुपरस्टार ने बड़ी जीत दर्ज की और मैच के बाद भी डॉमिनिक पर अटैक करना जारी रखा।

डॉमिनिक की हालत यह थी कि उन्हें स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा। संभावनाएं हैं कि अगले हफ्ते अपने बेटे पर हुए अटैक का बदला लेने के लिए वीर महान को चुनौती देने के लिए रे मिस्टीरियो आगे आ सकते हैं। ये स्टोरीलाइन जाहिर तौर पर अभी लंबी चलने वाली है, इसलिए WrestleMania Backlash 2022 में वीर महान बना रे मिस्टीरियो मैच का बुक होना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

#)केविन ओवेंस vs इजेक्यूल

WrestleMania 38 से अगले Raw एपिसोड में इलायस ने केविन ओवेंस के सैगमेंट में इजेक्यूल नाम के साथ एंट्री लेकर बताया कि वो इलायस के छोटे भाई हैं। उस एपिसोड में दोनों के बीच कोई झड़प तो नहीं हुई, लेकिन एक जबरदस्त स्टोरीलाइन शुरू होने के संकेत जरूर मिले।

वहीं Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने अगले हफ्ते इजेक्यूल के लाई डिटेक्टर टेस्ट की मांग की, जिसमें वो संभव ही इजेक्यूल को झूठा साबित करने की कोशिश करेंगे। इस बात की संभावनाएं काफी अधिक हैं कि इस लाई डिटेक्टर टेस्ट के दौरान दोनों की झड़प भी हो सकती है, जिससे उनके मध्य WrestleMania Backlash में मैच की नींव रखी जा सकती है।

#)बियांका ब्लेयर vs सोन्या डेविल

WWE WrestleMania 38 में बैकी लिंच को हराकर बियांका ब्लेयर नई Raw विमेंस चैंपियन बनी थीं। उसके बाद बैकी को दोबारा अभी तक इस स्टोरीलाइन में नहीं दिखाया गया है, लेकिन ब्लेयर को एक नई चैलेंजर जरूर मिल गई है। इस हफ्ते Raw में ब्लेयर की क्वीन वेगा के खिलाफ जीत के बाद सोन्या डेविल ने खुद को ब्लेयर की अगली चैलेंजर घोषित कर दिया।

अब उनका मैच होना तय है, लेकिन अभी ये स्पष्ट नहीं किया गया है कि उनकी भिड़ंत किस इवेंट में होगी। मगर इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि ब्लेयर को लगातार दूसरा WrestleMania मोमेंट मिला है और Raw के रेगुलर एपिसोड में उनका चैंपियनशिप मैच करवाने का फैसला शायद उल्टा भी पड़ सकता है।

#)बॉबी लैश्ले vs ओमोस

WrestleMania 38 के लिए बॉबी लैश्ले ने ओमोस के चैलेंज को स्वीकार किया था। दोनों ताकतवर सुपरस्टार्स की भिड़ंत को देखने के लिए सब उत्साहित थे और मेनिया के मैच में लैश्ले विजयी रहे। WWE ने उनकी स्टोरीलाइन को WWE WrestleMania के बाद भी जारी रखा है।

इस हफ्ते MVP लॉन्ज सैगमेंट हुआ, जिसमें बॉबी लैश्ले और ओमोस के मैनेजर MVP के बीच शब्दों की जंग देखने को मिली। वहीं लैश्ले ने ये भी कहा कि वो ओमोस से निपटने के बाद MVP को अपना टारगेट बनाएंगे। ये दर्शाता है कि ये फ्यूड अभी लंबी चलने वाली है और WrestleMania Backlash को लैश्ले और ओमोस का एक और मैच यादगार बना सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

App download animated image Get the free App now