WWE SmackDown में होगी बड़े Raw Superstars की एंट्री, मौजूदा चैंपियन को मिलेगा नया चैलेंजर?

Ujjaval
WWE SmackDown का अगला शो धमाकेदार रह सकता है
WWE SmackDown का अगला शो धमाकेदार रह सकता है

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी शानदार रह सकता है। इस एपिसोड को लेकर कई अलग-अलग तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही है। दरअसल, इस शो के दौरान रॉ (Raw) सुपरस्टार्स बेली (Bayley), डकोटा काई (Dakota Kai) और इयो स्काई (Iyo Sky) नजर आ सकती हैं। इसके अलावा गुंथर (Gunther) को संभावित रूप से अपना अगला चैलेंजर मिलेगा।

WWE SmackDown में Raw सुपरस्टार्स की होगी एंट्री वहीं इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को नया विरोधी मिलेगा

Raw के आखिरी एपिसोड में इयो स्काई और डकोटा काई ने मिलकर राकेल रॉड्रिगेज और आलिया को हराकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार डैमेज कंट्रोल फैक्शन इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड का हिस्सा बनने वाला है।

इस एपिसोड में शायद इयो स्काई और डकोटा काई की आलिया और राकेल के साथ दुश्मनी को आगे बढ़ाने पर ध्यान दिया जाएगा। बेली यहां सिर्फ उनका साथ दे सकती हैं।

शेमस के खिलाफ Clash at the Castle में जबरदस्त मैच देने के बाद अब गुंथर के पास कोई नया विरोधी नहीं है। बताया जा रहा है कि SmackDown के एपिसोड में उन्हें एक नया चैलेंजर मिल सकता है। गुंथर का टाइटल रन शानदार रहा है और उन्हें कोई पछाड़ नहीं पाया है। इसी वजह से उन्हें एक अच्छे चैलेंजर की जरूरत है।

Xero News ने ट्विटर पर गुंथर के अगले विरोधी के ऐलान के बारे में बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि गुंथर को SmackDown के अगले एपिसोड में नया चैलेंजर मिलने वाला है। यह बात साफ नहीं हुई है कि वो किस सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं।

कई फैंस का मानना है कि सैमी जेन उन्हें चैलेंज कर सकते हैं। ब्लडलाइन फैक्शन में सिर्फ वो ही एक सदस्य हैं, जिनके पास कोई टाइटल नहीं है। रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं और द उसोज़ के पास अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप है। फैक्शन के नए सदस्य सोलो सिकोआ हाल ही में NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बन गए हैं।

इसी वजह से सैमी जेन पर टाइटल जीतने का दबाव होगा। अभी सिर्फ एक ही टाइटल है, जो वो हासिल कर सकते हैं। देखना होगा कि गुंथर का अगला चैलेंजर कौन होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links