शेन मैकमैहन का WWE से दूर रहने का कारण सामने आया 

शेन मैकमैहन
शेन मैकमैहन

केविन ओवेंस के साथ हाई-प्रोफाइल फ्यूड का हिस्सा होने के बावजूद शेन मैकमैहन पिछले कुछ हफ्तों से स्मैकडाउन लाइव में दिखाई नहीं दिए हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर की मानें तो ऐसा इसलिए है क्योंकि विंस मैकमैहन इस शो को फिर से लिख रहे हैं और वह इस बारे में भूल चुके हैं।

हालांकि देखा जाए तो मैल्टजर ने शेन के अनुपस्थिति के बारे में जो कुछ भी बताया है वह गलत है और रिपोर्ट की मानें तो विंस मैकमैहन अपने बेटे के बारे में भूले नहीं हैं बल्कि वजह कुछ और ही है। दरअसल शेन एक केस में ज्यूरी ड्यूटी निभाने के कारण स्मैकडाउन लाइव में नहीं आ पा रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर माइक फिश ने मैल्टजर की हालिया रिपोर्ट का जवाब देते हुए खुलासा किया कि उनका एक दोस्त शेन मैकमैहन को उनकी ज्यूरी ड्यूटी के दौरान मिला था।

इसके बाद माइक ने अपने दोस्त की तस्वीर शेयर की जिसमें उनका दोस्त एक कोर्ट रूम में शेन मैकमैहन के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। इसके अलावा उन्होंने उनके और उनके दोस्त के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया।

यह भी पढ़े: SmackDown के बड़े सुपरस्टार ने द अंडरटेकर को रिटायर करने की धमकी दी

शेन मैकमैहन
शेन मैकमैहन

इसी के साथ यह चीज साबित हो गई कि शेन ज्यूरी ड्यूटी निभाने के कारण डब्लू डब्लू ई(WWE) से दूर हैं। इस बात की काफी संभावना है कि शेन मैकमैहन जल्द ही वापसी करके केविन ओवेंस के साथ उनके फ्यूड को आगे बढ़ा सकते हैं।

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि क्यों डेव मैल्टजर ने ऐसा कहा कि WWE क्रिएटिव टीम के पास शेन के लिए कुछ नहीं है और विंस अपने बेटे के लिए स्टोरीलाइन तैयार करना भूल गए हैं। हालांकि अब यह बात साफ हो गई है कि क्यों शेन मैकमैहन स्मैकडाउन लाइव से अनुपस्थित थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं