Create

WWE दिग्गज और पूर्व चैंपियन के AEW Dynamite में नजर आने का असली कारण सामने आया 

AEW Dynamite के बैकस्टेज में मौजूद थे डॉल्फ जिगलर
AEW Dynamite के बैकस्टेज में मौजूद थे डॉल्फ जिगलर

पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने दोस्तों से मिलने के लिए AEW Dynamite के बैकस्टेज में मौजूद थे। जिगलर के भाई रयान नेमेथ (Ryan Nemeth) फिलहाल AEW में काम कर रहे हैं और वह पहले WWE में भी काम कर चुके हैं। नेमेथ ने पिछले साल कंपनी ज्वाइन की थी और पिछले कुछ हफ्तों में वह कंपनी के डार्क शो का हिस्सा रहे हैं।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक जिगलर AEW Dynamite के बैकस्टेज में मौजूद थे। WWE की एक और पूर्व स्टार लाना भी रिपोर्ट के मुताबिक बैकस्टेज मौजूद थीं। लाना के पति रुसेव भी फिलहाल AEW रोस्टर का हिस्सा हैं। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि रेने यंग को भी बैकस्टेज में देखा गया था। इस हफ्ते के AEW Dynamite शो के बाद वॉर्नर डिस्कवरी ने रोस्टर के लिए पार्टी रखी थी और यह कई घंटों तक चली थी।

Friggin’ amazing merchandise forThe Night Of 1,000 Hunks, JUNE 2 @republicoflucha 👹tickets👹 republicoflucha.com/products/night… https://t.co/tLb2ynRKkf

WWE ने डॉल्फ जिगलर को AEW के बारे में बात करने से किया है मना

रयान नेमेथ ने क्रिस जैरिको के सामने खुलासा किया था कि उनके भाई को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए रोका गया है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि अधिक ट्वीट करने के कारण वह मुसीबत में फंसे हैं। वह हमेशा शो के बारे में नकारात्मक बातें लिखते हैं और मेरी फोटो लगाकर लोगों से कहते हैं कि इस शो को मत देखना। आज रात आठ बजे TNT मत देखना। मुझे लगता है कि कुछ महीनों बाद उन्हें चेतावनी भी मिली।

जिगलर अपने मन की बात को कहने के लिए ही जाने जाते हैं और हाल ही में उन्होंने साशा बैंक्स और नेओमी की भी तरफदारी की थी। लंबे समय से वह कंपनी के सबसे अहम सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं और यह देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या कभी वह WWE छोड़कर अपने भाई के साथ काम करने के लिए AEW में जाते है अथवा नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment