WWE Raw में फेमस Superstar की वापसी नहीं होने पर फैन ने जताई निराशा, इन-रिंग रिटर्न कैंसिल होने का कारण आया सामने

Ujjaval
WWE Raw में लेसी इवांस का इन-रिंग रिटर्न नहीं हुआ
WWE Raw में लेसी इवांस का इन-रिंग रिटर्न नहीं हुआ

WWE Raw के अंतिम एपिसोड के लिए लेसी इवांस (Lacey Evans) को एडवर्टाइज किया गया था। हालांकि, शो में उनका किसी भी तरह से उपयोग देखने को नहीं मिला। WWE ने एक हफ्ते पहले ऐलान किया था कि रॉ (Raw) के एपिसोड में इवांस का इन-रिंग रिटर्न देखने को मिलने वाला है। उनके Raw में नहीं आने को लेकर बड़ा कारण सामने आया है।

WWE Raw में लेसी इवांस के दिखाई नहीं देने का कारण सामने आया

कई हफ्तों से लेसी इवांस के SmackDown ब्रांड में वीडियो पैकेज देखने को मिल रहे थे। वो नया कैरेक्टर लेकर आई थीं और फैंस इससे खुश थे। बाद में WWE ने कुछ बदलाव किए और उन्हें Raw ब्रांड का हिस्सा बनाया गया। एक हफ्ते पहले वो Raw के एपिसोड में प्रोमो कट करते हुए दिखाई दी थीं और बाद में WWE ने बताया था कि इवांस Raw के अगले एपिसोड में एक मैच लड़ने वाली हैं।

Raw के अंतिम एपिसोड में फैंस को इवांस के इन-रिंग रिटर्न का इंतजार था लेकिन शो के दौरान वो दिखाई नहीं दीं। इस चीज़ ने कई सारे WWE फैंस को निराश कर दिया क्योंकि WWE ने इस मैच को एडवर्टाइज किया था और बाद में उन्होंने इवांस की गैरमौजूदगी का कोई कारण भी नहीं बताया।

कुछ समय पहले ट्विटर पर एक फैन ने लेसी इवांस की फोटो पोस्ट करते हुए बताया कि वो लेसी इवांस की Raw में वापसी का इंतजार कर रही हैं। इसपर लेसी ने खुद जवाब दिया और कहा कि अभी वो ठीक हो रही हैं क्योंकि उन्होंने इस हफ्ते ग्रैंड मार्शल का किरदार निभाया था। इसी वजह से उन्हें आराम की जरूरत थी।

WWE फैंस के बीच उनके इन-रिंग रिटर्न को लेकर हाइप बनी हुई थी। खैर, अगले हफ्ते उनका रिटर्न देखने को मिल सकता है। WWE ने आधिकारिक रूप से उनके इन-रिंग रिटर्न का कोई ऐलान नहीं किया है लेकिन जल्द ही घोषणा हो सकती है। उन्होंने फेस और हील दोनों गिमिक टीज़ किए हैं और देखना है कि वो किस गिमिक में वापसी करती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।