Create
Notifications

WWE में 162 दिनों तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज के WrestleMania के बाद नजर नहीं आने का कारण सामने आया

बैकी लिंच के WWE Raw में ना आने की बड़ी वजह सामने आई
बैकी लिंच के WWE Raw में ना आने की बड़ी वजह सामने आई
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

बैकी लिंच (Becky Lynch) ने पिछले साल WWE समरस्लैम (SummerSlam) में वापसी की थी, जहां उन्होंने बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) को चैलेंज किया और केवल 26 सेकंड में जीत हासिल कर ली थी। उसके बाद वो 162 दिनों तक चैंपियन बनी रहीं लेकिन रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में हुए रिमैच में बैकी, बियांका के खिलाफ अपने टाइटल को हार गई हैं।

अब बैकी ने बड़ी जानकारी देते हुए कहा है कि वो WrestleMania 38 के बाद से Raw पर क्यों नजर नहीं आ रही हैं। WWE ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें बैकी को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि उनका प्लान अपने टाइटल को वापस जीतने का है।

WWE से बाहर भी बैकी लिंच खूब नाम कमा रही हैं

साल 2015 में बैकी लिंच उन बड़ी सुपरस्टार्स में से एक हुआ करती थीं, जिन्होंने विमेंस एवॉल्यूशन को लीड किया। उन्होंने साल 2019 में WrestleMania को हेडलाइन कर इतिहास रचा, जहां वो शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी को हराकर एकसाथ Raw और SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं। वो उसके बाद रिंग से बाहरी दुनिया में भी अच्छा कर रही हैं। Glazia Magazine ने हाल ही में बैकी को 21वीं सदी की टॉप फीमेल गेम चेंजर्स में शामिल किया था।

So very cool to be named along side these amazing women. We rely on each other to change the game for all. twitter.com/StephanieHypes…

इस संबंध में बैकी ने ट्वीट के जरिए खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि,

"दुनिया के लिए प्रेरणा का स्रोत बनीं इन महिलाओं के साथ इस लिस्ट में शामिल होना गौरव का विषय है। हम बदलाव लाने के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहती हैं।"

WrestleMania 35 में जहां वो साल के सबसे बड़े शो को हेडलाइन करने वाली सबसे पहली विमेंस सुपरस्टार्स में से एक रहीं। दूसरी ओर इस साल फरवरी में उन्होंने एक बार फिर इतिहास रचा था। आपको याद दिला दें कि इस साल Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट को सऊदी अरब ने होस्ट किया था।

सऊदी अरब में इस इवेंट के प्रमोशन के लिए बिलबोर्ड्स लगाए गए, जिनपर लीटा और बैकी लिंच भी नजर आई थीं। खैर अब ये तो समय ही बताएगा कि बैकी कितने समय बाद वापसी करती हैं, लेकिन उन्होंने अपना टाइटल वापस पाने के इरादे स्पष्ट जरूर कर दिए हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now