Create

साशा बैंक्स का WWE टीवी पर नजर नहीं आने का असली कारण सामने आया

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स की कब होगी वापसी?
WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स की कब होगी वापसी?

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स (Sasha Banks) अपनी वापसी को लेकर लगातार चर्चा में चल रही हैं। रिंग में फाइट के लिए मेडिकल टीम ने उन्हें क्लियर कर दिया लेकिन फिर भी WWE टीवी पर नजर नहीं आ रही हैं। साशा बैंक्स ने कुछ समय पहले वापसी के बाद ही बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) को स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। समरस्लैम (SummerSlam) में दोनों के बीच मैच तय किया गया था लेकिन साशा बैंक्स इस मैच में मौजूद नहीं थीं।

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स की वापसी के बारे में अपडेट सामने आया

SummerSlam में मैच के दौरान ही ऐलान किया गया कि साशा बैंक्स मैच में शामिल नहीं रहेंगी। उनकी जगह कार्मेला के नाम का ऐलान किया गया। इसके बाद बैकी लिंच ने शानदार एंट्री की। बैकी लिंच ने पहले कार्मेला को रिंग से बाहर भेजा और इसके बाद बियांका ब्लेयर को चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर को 27 सेकंड में हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी।

साशा बैंक्स का अचानक WWE टीवी से गायब होना किसी को समझ नहीं आया। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मेडिकल टीम की तरफ से उन्हें लड़ने के लिए अनुमति नहीं मिली थी। हाल ही में खबर सामने आई है कि रिंग में लड़ने के लिए अब साशा बैंक्स फिट हैं लेकिन क्रिएटिव टीम के पास अभी कोई स्टोरीलाइन उनके लिए नहीं है। WrestlingInc ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि SmackDown टेपिंग्स के बैकस्टेज में साशा बैंक्स मौजूद थी लेकिन वो ऑन स्क्रीन नजर नहीं आईं। रिपोर्ट के अनुसार क्रिएटिव टीम के पास साशा बैंक्स के लिए कोई डायरेक्शन नहीं है।

Extreme Rules में बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच चैंपियनशिप मैच होगा। शायद WWE इस मैच का इंतजार कर रहा है। इस फ्यूड के बाद ही साशा बैंक्स की वापसी हो सकती हैं। वापसी के बाद एक बार फिर बियांका ब्लेयर के साथ वो राइवलरी शुरू कर सकती हैं। खैर अभी साशा बैंक्स की वापसी के बारे में कोई भी कंफर्म जानकारी नहीं हैं। फैंस रिंग में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment