Stephanie McMahon का WWE से इस्तीफा देने का मुख्य कारण आया सामने, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

..
WWE की पूर्व CEO स्टैफनी मैकमैहन
WWE की पूर्व CEO स्टैफनी मैकमैहन

Stephanie McMahon: WWE के टॉप मैनेजमेंट में एक बार फिर से बड़े बदलाव हुए हैं। पूर्व CEO स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) के अचानक कंपनी छोड़ने के निर्णय ने रेसलिंग इंडस्ट्री को चौंका दिया था। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच (Triple H) कंपनी को बेचे जाने के खिलाफ थे।

पिछले हफ्ते अचानक विंस मैकमैहन फिर से कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल हो गए थे। इसके थोड़े समय बाद यह खबर आई कि विंस, स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन को बेचना चाहते हैं और इसके लिए वो किसी संभावित खरीददार को देख रहे हैं। विंस को अचानक से कंपनी का एग्जीक्यूटिव चेयरमैन भी बना दिया गया था।

PWInsider की नई रिपोर्ट में बताया गया है कि स्टैफनी और ट्रिपल एच, WWE को बेचने के खिलाफ थे। यही स्टैफनी मैकमैहन के कंपनी छोड़ने का सबसे प्रमुख कारण था। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस बारे में कुछ भी बयान नहीं आया है। कुछ बड़े सोर्स ने WWE के सेल हो जाने की खबर को गलत बताया है।

मौजूदा समय में विंस एग्जीक्यूटिव चेयरमैन हैं। निक खान कंपनी के CEO हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या ट्रिपल एच चीफ कंटेंट ऑफिसर के पद पर बने रहते हैं या वो भी अपनी पत्नी स्टैफनी मैकमैहन की तरह कंपनी छोड़ देंगे? दुनिया में सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी के कई खरीददार सामने आए हैं, जिसमें डिज़्नी और सउदी अरब का PIF शामिल हैं। इसके साथ ही AEW के मालिक टोनी खान भी WWE के साथ जुड़ना चाहते हैं।

पिछले साल WWE से Vince McMahon ने रिटायरमेंट ले लिया था और Stephanie McMahon को कमान दी थी

विंस मैकमैहन ने साल 1982 में WWE की कमान अपने हाथों में लेकर 4 दशकों तक कंपनी को आगे बढ़ाया था। बता दें कि पिछले साल विंस मैकमैहन ने कुछ विवादित आरोपों के चलते कंपनी में सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद स्टैफनी मैकमैहन और निक खान को कंपनी का CO-CEO बनाया गया था। विंस ने एक ट्वीट के जरिए 77 साल की उम्र में रिटायर होने का ऐलान कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now