WWE

बैरन कॉर्बिन के Money in the Bank ब्रीफकेस जीतने की संभावित वजह का खुलासा

सूत्रों के मुताबिक नाकामुरा को MITB ब्रीफकेस जितवाने में WWE क्रिएटिव हेड रोड डॉग का हाथ है

बैरन कॉर्बिन ने स्मैकडाउन के 5 बड़े सुपरस्टार्स को हराकर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता। WWE ने मनी इन द बैंक से पहले कई बार इसके विजेता के नाम को लेकर माथापच्ची की। पहले माना जा रहा था कि शिंस्के नाकामुरा और रुसेव MITB ब्रीफकेस जीत सकते हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि WWE के अधिकारी बैरन से काफी प्रभावित हैं, लेकिन उन्हें MITB ब्रीफकेस जितवाने की वजह ही कुछ और है।

हमने आपको पहले ही बताया था कि WWE बैरन कॉर्बिन को 2017 के आखिर तक एक बड़ा स्टार बना सकती है। इसी कड़ी में उन्हें मनी इन द बैंक विजेता बनाया गया है।

दरअसल स्मैकडाउन लाइव के क्रिएटिव हेड ब्रायन जेम्स (रोड डॉग) ने ही बैरन कॉर्बिन को मनी इन द बैंक जितवाने की वकालत की थी। जेम्स ने WWE के ऊपर के अधिकारियों को बैरन की जीत के लिए मनाया।

रैसलिंग ऑब्जर्वर ने पहले अपनी रिपोर्ट में बताया था कि WWE के अधिकारी आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल के विजेता बैरन कॉर्बिन के काम से काफी खुश हैं और अधिकारी उनमें ब्रॉन स्ट्रोमैन से ज्यादा प्रतिभा और काबिलियत देखते हैं।

आपको बता दें कि 6 मैन मनी इन द बैंक लैडर मैच की शुरुआत काफी खतरनाक हुई थी। शिंस्के नाकामुरा रिंग में आने के लिए एंट्री कर रहे थे, तभी बैरन कॉर्बिन ने उन पर अटैक कर दिया और नाकामुरा को चोटिल अवस्था में बैकस्टेज ले जाया गया। उसके बाद 5 स्टार्स ने ही मैच को शुरु किया।

हालांकि मैच के बीच में नाकामुरा ने रिंग में एंट्री की और मैच लड़ा। आखिर में सभी स्टार्स को छकाते हुए बैरन कॉर्बिन ने लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस अपने नाम किया और मिस्टर मनी इन द बैंक बने। इस बात में कोई शक नहीं है कि बैरन कॉर्बिन स्मैकडाउन लाइव के एक बड़े हील हैं और कंपनी को उनसे काफी फायदा हो सकता है।