Raw में दिग्गज जॉनाथन कोचमैन के ना आने की असली वजह सामने आई

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड पर हमने एक परिचित चेहरे को कमेंट्री बूथ पर लौटते हुए देखा। डैविड ओटुंगा ने माइकल कॉल और कॉरी ग्रेव्स के साथ मिलकर कमेंट्री की क्योंकि वो जॉनाथन कोचमैन की अनुपस्थित में उनकी जगह ले रहे थे।

WWE ने उनकी अनुपस्थिति के बारे में बस इतना कहा गया कि कोचमैन फिलहाल एक 'असाइनमेंट' पर हैं। वह अपने गोल्फ चैनल के काम की वजह से न्यू जर्सी के अटलांटिक सिटी में थे। जॉनाथन कोचमैन ने WWE में बैकस्टेज इंटरव्यूर, कमेंटेटर और ऑन-स्क्रीन चरित्र के रूप में अपना नाम बनाया। इसके बाद वह ESPN के साथ जुड़े और स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट की बाहर निकलकर गैर-लिखित खेल की दुनिया में सफलता हासिल की। 2018 की शुरुआत में कोचमैन ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और माइकल कॉल और कोरी ग्रेव्स के साथ मिलकर रॉ के एनाउंसर बूथ का हिस्सा बनें।उन्होंने WWE लैजेंड बुकर टी की जगह ली। वर्ल्ड लोंग ड्राइव गोल्फ चैंपियनशिप चल रहा है और इस इवेंट को कवर करने के लिए कोचमैन अटलांटिक सिटी में थे। डैविड ओटुंगा ने उनकी जगह ली और ऑनलाइन प्रतिक्रियों के मद्देनजर इस बार कोई जयज्या बहस नहीं हुई।

कोचमैन के फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि यह उनका आखिरी असाइनमेंट था जिसके कारण वह रॉ पर कॉमेंट्री नहीं कर पाए। इसलिए, हम उन्हें आने वाले दिनों में रॉ के ऐपिसोड से गायब होते हुए नहीं देखेंगे। हमें अगले हफ्ते रॉ के नियमित एनाउंसर पैनल को देख पाएंगे। इसका मतलब है कि जॉनाथन कोचमैन और कोरी ग्रेव्स फिर से एक-दूसरे पर शब्दों के बाण चलाएंगे। डैेविड ओटुंगा अभी भी WWE परिवार का हिस्सा है, इसलिए हमें उन्हें भविष्य में किसी विशेष पैनल में देखेंगे। लेखक - रिजु दासगुप्ता , अनुवादक - संजय दत्ता