Create
Notifications

WWE में कुछ समय पहले डेब्यू करने वाले Superstar को अचानक से रिलीज किए जाने का बड़ा कारण आया सामने

WWE NXT में टोनी डी'एंजेलो की फैमिली का हिस्सा थे ट्रॉय डोनोवन
WWE NXT में टोनी डी'एंजेलो की फैमिली का हिस्सा थे ट्रॉय डोनोवन
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE NXT स्टार ट्रॉय डोनोवन (Troy Donovan) को पिछले हफ्ते ड्रग टेस्ट में फेल हो जाने के बाद रिलीज कर दिया गया था। डोनोवन को रिलीज करने के बाद ही WWE ने यह साफ कर दिया गया था कि उन्हें कंपनी की ड्रग पॉलिसी के उल्लंघन के कारण निकाला गया है। उन्हें बजट कट या किसी अन्य कारण से रिलीज नहीं किया गया है।

इस साल WWE ने कई NXT 2.0 स्टार्स को कंपनी से बाहर किया है। डोनोवन अप्रैल 2022 में WWE यूनिवर्स के सामने आए, जब वो NXT मे टोनी डी'एंजेलो की फैमिली के मेंबर बने। सैंटोस इस्कोबर और कार्मेलो हेय्स के मैच के बाद ट्रॉय और टोनी ने इस्कोबर पर अचानक से हमला कर दिया था।

Wrestling Observer News के डेव मेल्टजर ने बताया कि डोनोवन को एक जरूरी मेडिकल ड्रग टेस्ट में फेल हो जाने के कारण WWE कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज किया गया है। उनका इस हफ्ते NXT 2.0 में मैच भी होना था। जॉन लौरीनाइटस असल में ट्रॉय से बार-बार कह रहे थे कि इससे उबरने के बाद वह WWE में फिर जरूर अप्लाई कर सकते हैं।

Reason why WWE released NXT star Troy ‘Two Dimes’ Donovan wrestlingnews.co/wwe-news/reaso…"Dave Meltzer reported in the latest edition of the Wrestling Observer Newsletter that he was fired for a failed drug test."

WWE से रिलीज के बाद आई ट्रॉय डोनोवन की प्रतिक्रिया

इस हफ्ते प्री-टेप्ड NXT 2.0 में लिगाडो डेल फैंटासमा के साथ चैनिंग लोरेंजो, टोनी डी'एंजेलो और ट्रॉय डोनोवन भी दिखे थे जबकि पिछले हफ्ते ही डोनोवन को WWE से निकाल दिया गया था।WWE NXT से रिलीज किए जाने के बाद ट्रॉय डोनोवन ने ट्वीट करके सभी को धन्यवाद किया और अपनी गलती से सबक लेने की बात कही। ट्रॉय ने जल्द ही वापसी की उम्मीद जताई है।

Thank you to everyone who’s reached out. Mistakes happen and lessons are learned. A bump in the road doesn’t define me though. I’ll be back 🐺

NXT In Your House में लिगाडो डेल फैंटासमा को टोनी डी'एंजेलो फैमिली से हार का सामना करना पड़ा था जिसके शर्त के अनुसार लिगाडो डेल फैंटासमा अब टोनी डी'एंजेलो फैमिली का हिस्सा होंगे। डी'एंजेलो एक लाइव इवेंट के दौरान चोटिल हो गए हैं और अब फैमिली के एक मेंबर के रिलीज होने के बाद यह देखना होगा कि NXT 2.0 में आगे क्या होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...