Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सऊदी अरब में सुपरस्टार्स की फ्लाइट में देरी होेने का असली कारण सामने आया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 02 Nov 2019, 13:09 IST
02 Nov 2019, 13:09 IST

Enter caption

क्राउऩ ज्वेल शानदार रहा था। और स्मैकडाउन भी बढ़िया रहा। लेकिन स्मैकडाउन में बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आए। फ्लाइट में देरी के कारण ये सुपरस्टार्स शो में नहीं पहुंच पाए। हालांकि NXT सुपरस्टार्स ने शानदार परफॉर्म स्मैकडाउन में किया।

इस बात का पहले ही एलान कर दिया गया था कि कई सुपरस्टार्स शो में नहीं पहुंच पाएंगे। तो जो उपलब्ध सुपरस्टार है उऩसे ही काम चलाया जाए और स्क्रिप्ट के हिसाब से आगे बढ़ाया जाए। और हुआ भी कुछ ऐसा ही। रिपोर्ट के मुताबिक फ्लाइट में देरी वहां की सरकार की वजह से नहीं हुई बल्कि ट्रेवल व्यवस्था उस जगह की सही नहीं थी।

ये भी पढ़े: पूर्व NXT चैंपियन ने 14 बार के WWE चैंपियन को WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज किया

टॉम ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि,"मैं खुद वहां पर गया था कि आखिर हुआ क्या है। तो मैंने सुना की स्मैकडाउन का शो जैसे चलता है वैसे ही चलता रहेगा। स्क्रिप्ट के हिसाब से वो चलाया जाएगा। देर होने की वजह सरकार नहीं बल्कि ट्रेवल व्यवस्था थी।"

शो के कई सदस्य सऊदी अरब में थे। फ्लाइट में देरी होने के कारण ये सब स्मैकडाउन में नहीं पहुंच पाए। डेव मैल्टजर ने इसके बारे में बयान दिया। उन्होंने कहा कि 12 सुपरस्टार ऐसे है जो स्मैकडाउन का हिस्सा है। और वो नहीं पहुंच पाए। विंस मैकमैहन जरूर शो से पहले पहुंच गए थे। नटालिया और लेसी इवांस ही विमेंस सुपरस्टार्स में से सऊदी अरब गई थी। इन दोनों के बीच मैच हुआ था।

हालांकि सुपरस्टार्स के नहीं पहुंचने से शो में कोई दिक्कत नहीं आई। बल्कि ये शो और शानदार रहा। NXT सुपरस्टार्स ने धमाल मचा दिया। फैंस ने इसका पूरा मजा लिया। विमेंस सुपरस्टार्स का भी दबदबा देखने को मिला। WWE के पास रोस्टर काफी बड़ा है। और इसका ही फायदा यहां पर मिला।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:55 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...