Create

WWE द्वारा 13 बार के पूर्व चैंपियन को सस्पेंड नहीं करने का कारण सामने आया 

WWE रॉ के एक एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर
WWE रॉ के एक एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को बैकी लिंच (Becky Lynch) के साथ अपने सेगमेंट के दौरान ऑफ स्क्रिप्ट होने के चलते घर भेज दिया गया था। हालांकि WWE ने उनपर कोई सख्त एक्शन नहीं लिया और ना ही सस्पेंड किया क्योंकि WWE को डर था कि कहीं वो AEW में ना चली जाए।

आपको बता दें कि साशा बैंक्स और नेओमी इस हफ्ते Raw के दौरान WWE के क्रिएटिव प्लान से अहसमत होने के कारण वॉकआउट कर गए। Raw में अपने एक्शन के कारण वो सुर्खियों में हैं और उन्हें अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड भी कर दिया गया।

हालांकि कंपनी के प्लान्स के खिलाफ जाने वाले यह दोनों ही नहीं हैं। बता दें कि ड्राफ्ट के बाद एक सैमेंट के दौरान फ्लेयर और लिंच को अपनी विमेंस चैंपियनशिप की अदला-बदली करनी थी। इस सैगमेंट के दौरान बैकी लिंच को टाइटल देने की जगह चैंपियनशिप को जमीन पर गिरा दिया था। इस सैगमेंट की काफी ज्यादा आलोचना हुई थी।

youtube-cover

डेव मेल्टज़र के मुताबिक बैकी लिंच इस सैगमेंट के बाद शार्लेट फ्लेयर से काफी नाराज थीं। WWE ने फ्लेयर को घर भेज दिया, लेकिन उन्हें जल्द ही वापस लाया गया। हालांकि ये भी बताया जा रहा है कि WWE कथित तौर पर नहीं चाहता था कि ये सुपरस्टार AEW में शामिल हो जिसके चलते कंपनी ने उसके खिलाफ कोई सख्त एक्शन नहीं लिया।

बता दें कि ये पहला मौका नहीं था जब 13 बार की पूर्व चैंपियन शार्लेट फ्लेयर किसी लाइव टीवी पर एक अनस्क्रिप्टेड मूमेंट में शामिल थी। इससे पहले भी वो कई बार अन्य WWE सुपरस्टार्स और उनके अनस्क्रिप्टेड मोमेंट्स में दिख चुकी हैं।

WWE में साशा बैंक्स और नेओमी के लिए आगे क्या?

रिपोर्ट्स की मानें तो साशा बैंक्स और नेओमी के साथ भी इतना सख्त एक्शन नहीं लिया जाएगा। बता दें कि नेओमी का मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है। हालांकि माना जा रहा है कि WWE इन दोनों ही सुपरस्टार्स को कहीं पर नहीं जाने देने वाली है।

Believe this time That I’m taking it personal ⭐️ https://t.co/4LuSgUMSRy

पहले ही WWE से निकाले गए कई सुपरस्टार्स AEW का हिस्सा बन चुके हैं और WWE नहीं चाहेगी कि साशा बैंक्स और नेओमी जैसे सुपरस्टार्स भी राइवल कंपनी का हिस्सा बनें। यह किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment