Create
Notifications

गोल्डबर्ग द्वारा WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले को चैलेंज करने की असली वजह सामने आई

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग की हुई धमाकेदार वापसी
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग की हुई धमाकेदार वापसी
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते गोल्डबर्ग (Goldberg) ने वापसी कर बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को चैलेंज किया। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी के बाद हुए पहले शो में गोल्डबर्ग ने चौंकाने वाली एंट्री की। रेसलिंग ऑब्जर्वर के एंड्रू जैरेन ने अपने ट्वीट में गोल्डबर्ग द्वारा लैश्ले को चुनौती देने की असली वजह बताई। ट्वीट के अनुसार गोल्डबर्ग की आलोचना करने वाले कुछ ही वोकल फैंस है, जबकि फैंस की भारी संख्या अभी भी गोल्डबर्ग को एक्शन में देखना चाहती है। शायद इस वजह से WWE ने गोल्डबर्ग की वापसी कराई।

गोल्डबर्ग ने मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को किया चैलेंज

गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे दी। पिछले कुछ सालों से गोल्डबर्ग के मैचों को निगेटिव रिएक्शन मिला है। अब हालिया ट्वीट में बड़ा खुलासा कर दिया गया। गोल्डबर्ग अभी भी कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और फैंस उन्हें एक्शन में देखना चाहते हैं।

गोल्डबर्ग का साल 2023 तक WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट है। कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार वो साल में दो मैच लड़ेंगे। Money in the Bank 2021 पीपीवी में बॉबी लैश्ले ने कोफी किंग्सटन को बुरी तरह हराकर WWE चैंपियनशिप डिफेंड की थी। Raw में इसके बाद लैश्ले ने ओपन चैलेंज दिया था और कीथ ली ने वापसी की। लैश्ले ने कीथ ली को भी बुरी तरह हरा दिया था। हालांकि दोनों के बीच नॉन टाइटल मैच फैंस को देखने को मिला।

लैश्ले अपनी जीत का जश्न मना रहे थे तभी गोल्डबर्ग ने एंट्री की और लैश्ले को चुनौती दे दी। इस बार फैंस का अच्छा रिएक्शन गोल्डबर्ग को मिला। SummerSlam 2021 के लिए बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग का मैच लगभग तय कर दिया गया है। WWE जल्द ही इस मैच का ऑफिशियल ऐलान करेगा।

वैसे गोल्डबर्ग ने इस साल की शुरूआत में वापसी की थी। Royal Rumble में ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच में हराया था। इस बार भी गोल्डबर्ग ने WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। बॉबी लैश्ले का रन इस समय काफी जबरदस्त चल रहा है। गोल्डबर्ग के साथ उनकी राइवलरी शानदार होगी और इसका फायदा भी उन्हें आगे जरूर मिलेगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...