Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रुसेव के 4 महीनों तक WWE से दूर रहने का कारण सामने आया 

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
03 Oct 2019, 11:00 IST

रुसेव
रुसेव

रुसेव पिछले कुछ महीनों से डब्लू डब्लू ई (WWE) टीवी पर नहीं दिखाई दिए थे। कई अफवाहों की माने तो ऐसा इसलिए था क्योंकि द बुल्गेरियन ब्रूट और उनकी वाइफ लाना ने WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू ना कराने का फैसला किया था जो कि आने वाले कुछ महीनों में समाप्त होने वाला है।

रुसेव को मारिया कनेलिस ने अपने बच्चे का पिता बताया था। वहीं उनकी वाइफ लाना ने भी इस हफ्ते वापसी की और उन्होंने बॉबी लैश्ले के साथ आते हुए सबको चौंका दिया।

रुसेव के WWE से दूर रहने को लेकर कई अफवाहें सामने आ रही थीं, लेकिन अब स्पोर्ट्सकीड़ा के Tom Colohue ने Dropkick DiSKcussions पर कंफर्म किया है कि उन्होंने WWE से कुछ वक़्त दूर रहने के लिए कंपनी से छुट्टी की मांग की थी। पूर्व US चैंपियन के अलावा साशा बैंक्स ने भी रेसलमेनिया 35 के बाद WWE से कुछ ऐसी ही मांग की थी।

यह भी पढ़े: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने NXT में शानदार वापसी की 

टॉम ने कहा-

"रेसलमेनिया के कुछ हफ़्तों बाद तक वह वहां थे, इसके बाद वह गायब से हो गए, उस वक़्त वह नाकामुरा के टैग टीम पार्टनर हुआ करते थे। मेरे ख्याल से उन्होंने उस वक़्त WWE से कुछ वक़्त के लिए छुट्टी की मांग की थी, बिलकुल वैसे ही जैसा कि साशा बैंक्स ने छुट्टी की मांग की थी और रुसेव के साथ-साथ लाना को भी कुछ वक़्त के लिए WWE से ब्रेक मिल गया।"

रुसेव ने WWE में वापसी कर ली है और वापसी के तुरंत बाद उन्हें प्रमुख स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया गया है। इसके अलावा इस हफ्ते रॉ के दौरान वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का भी हिस्सा थे। ये सारी चीजें दर्शाती है कि कंपनी ने द बुल्गेरियन ब्रूट के लिए काफी बड़े प्लान बना रखे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...