WWE न्यूज़: Raw में बतिस्ता के ना होने की वजह पर खुलासा हुआ

Enter caption

Guardians of the Galaxy में ड्रेक्स बनने वाले बतिस्ता के पास भले ही गायब होने की शक्ति थी, लेकिन वास्तविक जिंदगी में डेव बतिस्ता के पास ऐसी कोई शक्ति नहीं है। इस हफ्ते के रॉ एपिसोड में बतिस्ता उपस्थित नहीं थे और उन्हें ट्रिपल एच ने काफी मिस किया। WWE छोड़ने के बाद से बतिस्ता हॉलीवुड के काफी बड़े स्टार बन गए हैं और इस हफ्ते रॉ में नहीं उपस्थित होने का कारण भी उनका हॉलीवुड का काम ही था।

PW Insider के मुताबिक बतिस्ता की हालिया फिल्म जो महानतम sci-fi फिल्म है की फिल्मिंग 18 मार्च से ही शुरु होने वाली है। बतिस्ता की फिल्म Dune की फिल्मिंग हंगरी, बुडापेस्त और जॉर्डन में होगी। ट्रिपल एच और बतिस्ता एक बार फिर एक-दूसरे का आमना-सामना करेंगे क्योंकि उनके मुकाबले के लिए माहौल बनाने की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

WWE रुथलेस एग्रेशन एरा के फैंस को कुछ हफ्तों पहले काफी बड़ी सरप्राइज मिली थी जब रिक फ्लेयर के 70वें जन्मदिन के सेलीब्रेशन के बीच उन्होंने द एनिमल को देखा था। बतिस्ता ने बैकस्टेज पर अपनी उपस्थिति दिखाकर रिक फ्लेयर को मारा था और ट्रिपल एच को संदेश देने की कोशिश की थी। फ्लेयर को जमीन पर लगभग बेहोशी की हालत में छोड़ने के बाद बतिस्ता ने कैमरा की तरफ देखते हुए ट्रिपल एच से इस तरफ ध्यान देने को कहा था।

youtube-cover

अगले दो हफ्तों तक दोनों के बीच शब्दों का तीखा आदान प्रदान चलता रहा और फिर पिछले हफ्ते काफी मजाकिया सैगमेंट में दोनों के बीच मुकाबले की घोषणा हो गई। मैच की घोषणा करने के लिए सैगमेंट को भले ही गंभीर दिखाने की कोशिश की गई थी, लेकिन वास्तव में यह काफी मजाकिया था। डेव बतिस्ता रैसलमेनिया 35 में किंग ऑफ किंग्स का सामना करेंगे और लंबे समय से चली आ रही फ्यूड को समाप्त करने की कोशिश करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं