Create

WWE द्वारा 12 बार के वर्ल्ड चैंपियन को Raw से SmackDown में ड्राफ्ट करने की असली वजह सामने आई

WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE Draft 2021 का पहला दिन जबरदस्त रहा। फैंस को काफी कुछ नया यहां देखने को मिला। WWE ने सबसे बड़ा सरप्राइज फैंस को 12 बार की वर्ल्ड चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के रूप में दिया। रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) अब ब्लू ब्रांड में नजर आएंगी। फ्लेयर को ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट किए जाने का कारण भी अब सामने आ गया है। रिपोर्ट के अनुसार फॉक्स ने फ्लेयर को ब्लू ब्रांड में डालने की अपील की थी।

WWE SmackDown में अब शार्लेट फ्लेयर धमाल मचाएंगी, फैंस को आएगा मजा

WWE के विमेंस डिवीजन में शार्लेट फ्लेयर का बहुत बड़ा नाम हैं और कंपनी ने भी हमेशा उन्हें पुश दिया हैं। रेड ब्रांड की व्यूअरशिप का हाल इस समय काफी बुरा चल रहा है। ऐसे में फ्लेयर का ब्लू ब्रांड में आना किसी को समझ नहीं आया। बैकी लिंच को अभी तक ड्राफ्ट नहीं किया गया हैं। अगले हफ्ते रेड ब्रांड में शायद उन्हें लेकर बड़ा ऐलान किया जाएगा। फ्लेयर अगर ब्लू ब्रांड का हिस्सा हैं तो अब बैकी लिंच रेड ब्रांड का हिस्सा बन सकती हैं।

WrestlingInc ने शार्लेट फ्लेयर को लेकर अपनी रिपोर्ट में बड़ा बयान दिया है। रिपोर्ट में साफ-साफ कहा गया है कि फॉक्स के कहने पर ही फ्लेयर को ब्लू ब्रांड में डाला गया हैं।

I'm working on finding out which draft picks were demanded by the networks, but I can confirm that FOX specifically asked for Charlotte Flair

फ्लेयर के पास इस समय Raw विमेंस चैंपियनशिप हैं। अब उनके इस टाइटल को लेकर भी बड़े सवाल खड़े हो गए है। बैकी लिंच और फ्लेयर शायद एक ही ब्रांड का हिस्सा नहीं रहेंगी। बैकी लिंच का रेड ब्रांड में जाना लगभग तय लग रहा हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर टाइटल में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। दोनों के पास अपने-अपने ब्रांड्स के टाइटल आ जाएंगे। पिछले साल कुछ ऐसा ही न्यू डे और स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच देखने को मिला था।

अगर फ्लेयर के पास SmackDown विमेंस चैंपियनशिप आ जाएगी तो फिर एक नया रिकॉर्ड उनके नाम जुड़ जाएगा। अगले हफ्ते Raw के एपिसोड का इंतजार अब सभी कर रहे हैं। यहां कई चीजें पूरी तरह क्लियर हो जाएंगी। फैंस को उनके सवालों के जवाब भी मिल जाएंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...