WWE

लाना को टॉप कार्ड में पुश किए जाने का कारण सामने आया

लाना के लिए कंपनी के पास काफी बड़े प्लान हैं

लाना ने हाल में स्मैकडाउन लाइव में डेब्यू किआ था। हालांकि उससे बड़ी हैरान करने वाली बात थी कि WWE ने उन्हें मनी इन द बैंक पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए नेओमी का विरोधी बनाया।

F4WOnline.com की रिपोर्ट के अनुसार WWE लाना को एक आकर्षक फीमेल सुपरस्टार बनाना चाहते हैं और आगे जाकर वो विमेंस डिविजन को लीड कर सकें। लाना ने पीपीवी में शानदार प्रदर्शन भी किया।

रैसलमेनिया 33 के बाद हुए सुपरस्टार शेकअप के समय रुसेव और लाना को स्मैकडाउन लाइव में ड्राफ्ट किया गया। हालांकि इन दोनों ने ब्लू ब्रांड में एक दम डेब्यू नहीं किया, क्योंकि रुसेव अपने कंधे की चोट से उबर रहे थे। लाना उस दौरान खुद को एक मैनेजर से प्रोफेशनल रैसलर में बदल रही थीं।

लाना ने दो हफ़्तों पहले स्मैकडाउन लाइव में डेब्यू किया और नेओमी को चैलेंज किया, जिसने सबका ध्यान उनकी ओर खींचा। नेओमी ने चैलेंज को स्वीकार किया और शेन मैकमैहन को मनी इन द बैंक में इस मैच के लिए राज़ी किया।

डेव मेल्टजर ने कहा कि WWE किसी सुपर आकर्षित फीमेल को विमेंस डिविजन का फेस बनाना चाहती हैं, जिसके लिए उनकी पहली चॉइस इवा मैरी थीं।

इवा मैरी कुछ सैगमेंट के लिए स्मैकडाउन लाइव में नजर आइन, लेकिन ब्रांड स्पलिट के बाद उनके सस्पेंड होने के बाद वो कम ही नज़र आइन. मैरी अब तक टीवी पर नज़र नहीं आईं हैं और अब वो रिंग के बाहर दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हैं।

लाना को इस डिविजन के फेस के तौर पर देखा जा रहा था और कंपनी को उनके अन्दर काफी पोटेंशल नज़र आ रही हैं। लाना मनी इन द बैंक में नेओमी से चैंपियनशिप मैच हार गई, अब देखना दिलचस्प होगा कि वो किस किरदार में नज़र आएंगी।

कंपनी के पास अगर उनके लिए बड़े प्लान हैं, तो शायद उन्हें चैंपियनशिप के लिए एक और मौका दिया जाए।