Create
Notifications

मोजो राउली ने जैक रायडर के साथ टीम तोड़ने की वजह के बारे में बताया

मोहिनी भदोरिया
visit
हाइप ब्रोस दोनों ऐसे लगते हैं जैसे एक फली में दो मटर, लेकिन दोनों ने अभी तक बड़ी जीत हासिल नहीं की। ऐसा लग रहा था कि जैक रायडर अनलकी थे क्योंकि वो उसी मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसमें बैटल रॉयल को जीतकर हाइप ब्रोस को स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल का नंबर-1 कंटेन्डर बना दिया था। वापस आने के बाद, हाइप ब्रोस को टैग टीम चैंपियनशिप मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया।
मोजो राउली ने स्मैकडाउन लाइव में बताया कि उन्होंने फैसला लिया है कि वो हाइप ब्रोस के तौर पर नहीं, अकेले लड़ेंगे।
मोजो राउली का द इंग्लैंड पेट्रियट्स टीम का एक दोस्त है, रॉब ग्रोंकोस्की। WWE ने ग्रोंक को आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल में जिंदर महल के खिलाफ दखल दी, जिसमें मोजो राउली बैटल को जीतने में सफलता मिली।
मोजो राउली के प्रोमो काफी उत्साह भरे होते थे और आप कह सकते हैं कि उन्हें बिजनस के लिए अच्छे हो सकते हैं। राउली ने बताया कि राइडर उनके साथ काफी समय से थे। उन्होंने आगे कहा कि वो रायडर की वजह से आगे नहीं बढ़ पा रहे थे। हाइप ब्रोस के पूर्व सदस्य मोजो का प्रोमो काफी बेहतरीन था, आशा करते हैं कि आने वाले समय में इस तरह के और भी बहुत आएं।
बेशक, ये मायने नहीं रखता कि मोजो राउली का प्रोमो कैसे थे, लेकिन राइडर ने कुछ शब्दों में ट्विटर पर टिप्पणी की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि एक रैसलर ने मेहनत कर रैसलमेनिया मूमेंट बनाया जबकि दूसरे ने अपने दोस्त का सहारा लिया।
आशा है कि, मोजो राउली अपने आपको रिंग के अंदर और बाहर एक अच्छे व्यक्तित्व के रूप में पेश करेंगे। लेकिन उन्हें निश्चित रूप से "स्टे हाइप्ड" एंट्रेंस म्यूजिक को पूरी तरह से बदलने की जरूरत है।
लेखक- आरूण वार्बल, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now