Create
Notifications

WWE न्यूज़: पूर्व रैसलर को कंपनी से निकालने का कारण सामने आया 

Nick Miller was released from WWE yesterday
Ishaan Sharma

कुछ समय पहले WWE ने निक मिलर को कंपनी से निकाल दिया था। इस बात का पता तब चला जब कंपनी ने मिलर की प्रोफाइल को अपनी वेबसाइट से हटाया लेकिन ऐसा लगता है कि इस बारे में अभी और भी चीज़ें पता लगनी बाकी हैं।

साल 2016 से ही मिलर कंपनी का हिस्सा हैं। वह NXT ब्रांड में शेन थोर्न के साथ एक टैग टीम में काम कर रहे हैं। दोनों रैसलर्स एक समय पर TM-61 के नाम से जाने जाते थे लेकिन फिर उनका नाम द माइटी रख दिया गया था।

हाल ही में इन्हें ओनी लॉर्कन और डैनी बर्च ने हराया है। इससे काफी फैंस को लगा कि इन दोनों को मिल रहा पुश अब बंद हो चुका है। लेकिन फैंस पूरी बात नहीं जानते थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मिलर को कुछ दिनों पहले ही कंपनी से निकाला गया था और फिर उनकी प्रोफाइल को WWE.com से हटाया गया था।

इनके जाने के बाद काफी सारी अफवाहें भी आई हैं लेकिन डेव मेल्ट्ज़र के अनुसार मिलर ने खुद कंपनी से निकलने की इच्छा जाहिर की थी। मिलर कुछ समय पहले ही पिता बने हैं और शायद इस कारण उन्होंने कंपनी को छोड़कर अपने घर ऑस्ट्रेलिया जाने का फैसला लिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ने भी उनकी बात सुनी और कंपनी से जाने की इजाजत दे दी। अब इस बात को कोई नहीं जानता कि मिलर अब WWE के अंदर दिखेंगे या फिर नहीं। सब यही उम्मीद कर रहे हैं कि उनके टैग टीम पार्टनर शेन थोर्न को अब कंपनी के अंदर सिंगल्स पुश मिलेगा।

अब तक कंपनी ने मिलर के जाने पर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन कुछ दिनों के अंदर कंपनी ऐसा कर सकती है। अगर मिलर कुछ और समय तक कंपनी के लिए काम करते तो उनका करियर काफी अच्छा हो सकता था लेकिन उन्होंने कंपनी छोड़कर अपने परिवार के पास लौटने का फैसला लिया।

Get WWE News in Hindi Here


Edited by विजय शर्मा

Comments

Fetching more content...