WWE

WWE के यूरोपीय दौरे से रैंडी ऑर्टन के नदारद रहने की वजह सामने आई

रैंडी ऑर्टन कब टीवी पर नजर आएंगे ?

WWE रॉ और स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स करीब 10 दिनों से यूरोप के अलग-अलग देशों का दौरा कर वहां लाइव इवेंट्स कर रहे हैं। हम आपको यूरोप में हो रहे सभी लाइव इवेंट्स की जानकारी दे रहे हैं। आपने एक बात नोटिस की होगी कि इन लाइव इवेंट्स के मैचों में रैंडी ऑर्टन का नाम नहीं आता। दरअसल रैंडी ऑर्टन WWE के बाकी सुपरस्टार्स के साथ यूरोप के दौरे पर नहीं गए हैं।

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के अनुसार, 13 बार के पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन किसी चोट नहीं बल्कि दूसरी वजह से यूरोपीय दौरे पर नहीं आए हैं। WWE में अब रैंडी ऑर्टन हल्के शैड्यूल पर काम कर रहे हैं। मैल्टजर का मानना है कि 38 साल के रैंडी ऑर्टन ने WWE में लिमिटेड शैड्यूल पर काम कर रहे हैं। रैंडी ऑर्टन ने पिछले साल से ही बेहद लाइव इवेंट्स में शिरकत की है और इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है कि वो टीवी पर वापसी कब करेंगे।


साल 2018 में रैंडी ऑर्टन ने कुल मैच लड़े हैं। उन्होंने WWE फास्टलेन पीपीवी में बॉबी रूड से यूएस चैंपियनशिप हासिल की थी और वो रैसलमेनिया 34 में चैंपियन के रूप में उतरे थे। रैसलमेनिया में बॉबी रूड, रुसेव, जिंदर महल और रैंडी ऑर्टन के बीच फैटल 4 वे मैच हुआ था। जिंदर महल रैसलमेनिया में यूएस चैंपियन बने थे। आखिरी बार रैंडी ऑर्टन WWE में 6 मई को बैकलैश पीपीवी में नजर आए थे, जहां उनका मैच यूएस चैंपियनशिप के लिए जैफ हार्डी के साथ हुआ था।

द वाइपर रैंडी ऑर्टन को WWE में आए हुए 16 साल हो गए हैं। उन्होंने कंपनी में सब कुछ हासिल कर लिया है, जिसकी उम्मीद कोई रैसलर देखता है। वो 13 बार के WWE चैंपियन, रॉयल रम्बल विनर, मनी इन द बैंक विनर और रैसलमेनिया को भी हैडलाइन कर चुके हैं। रैंडी ऑर्टन WWE में फिलहाल एक फेस रैसलर की भूमिका निभा रहे हैं।