Create

रोमन रेंस सहित कुछ बड़े WWE सुपरस्टार्स का हालिया लाइव इवेंट्स में नजर नहीं आने का कारण सामने आया

WWE सुपरस्टार्स को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया
WWE सुपरस्टार्स को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

WWE में इस समय कोरोना का कहर चल रहा है। हाल ही में हुए लाइव इवेंट्स में कई बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आए। इन सुपरस्टार्स को लेकर फैंस की चिंता बढ़ गई है। लाइव इवेंट्स में हुुए मैचों में काफी बदलाव देखने को मिला था। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में भी कुछ सुपरस्टार्स नजर नहीं आए थे।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, बिग ई और बैकी लिंच सहित कुछ बड़े सुपरस्टार्स ने लाइव इवेंट्स और Raw से अपना नाम वापस ले लिया था। ऐसा नहीं है कि सभी सुपरस्टार्स कोविड के कारण बाहर हुए थे। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में इसे लेकर बड़ा बयान दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक Day 1 पीपीवी को देखते हुए रोमन रेंस सहित कुछ सुपरस्टार्स ने अपना नाम वापस लिया था। दरअसल ये सुपरस्टार्स रिस्क नहीं लेना चाहते थे।

WWE Day 1 पीपीवी में होंगे बहुत बड़े मुकाबले

सैथ रॉलिंस ने जरूर ट्वीट के जरिए कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही थी। इसके अलावा किसी भी सुपरस्टार को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। इसका मतलब साफ है कि सभी सुपरस्टार्स कोविड की सुरक्षा के चलते लाइव इवेंट्स में नजर नहीं आए। Day 1 पीपीवी का मैच कार्ड इस बार काफी तगड़ा बनाया गया है। ये सभी सुपरस्टार्स इस पीपीवी का हिस्सा रहेंगे। कंपनी भी Day 1 पीपीवी को लेकर कोई रिस्क नहीं उठाना चाहती है।

रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ इस पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। रोमन रेंस के इस मैच पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई है। अगर रोमन रेंस को कुछ हो गया तो फिर WWE का बहुत बडा़ नुकसान होगा। कुछ हद तक रोमन रेंस के लिए लिया गया ये फैसला बहुत सही है। बिग ई भी अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ये भी बहुत बड़ा मैच होगा। इस मैच में जरूर कुछ बदलाव अंतिम समय में सैथ रॉलिंस की वजह से हो सकता है। अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बैकी लिंच का मुकाबला भी Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए लिव मॉर्गन के साथ होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment