Create
Notifications

WWE WrestleMania 39 में भी नहीं होगा Roman Reigns और The Rock के बीच संभावित ड्रीम मैच, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WWE में द रॉक और रोमन रेंस का ड्रीम मैच कब होगा?
WWE में द रॉक और रोमन रेंस का ड्रीम मैच कब होगा?
PANKAJ
visit

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में द रॉक के साथ रोमन रेंस का मैच नहीं होगा। पहले कहा जा रहा था कि द रॉक (The Rock) वापसी करेंगे और फिर रेंस के साथ उनका मुकाबला WrestleMania 38 में होगा। अब ये ड्रीम मैच शायद इस साल देखने को नहीं मिलेगा। मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कुछ समय पहले कहा था कि WrestleMania 39 में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द रॉक के मैच को लेकर अपडेट

डेव मैल्टजर ने अपनी मौजूदा रिपोर्ट में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मुकाबले को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मैल्टजर ने कहा कि द रॉक इस समय काफी बिजी चल रहे हैं तो शायद वो अगले साल भी वापसी नहीं कर पाएंगे। हाल ही में NFL के साथ द रॉक ने बड़ी डील साइन की थी। इस लिहाज से भी वो अगले साल बिजी रहेंगे। नतीजा ये निकल कर सामने आया है कि WrestleMania 39 में भी द रॉक शायद मौजूद नहीं रहेंगे। रोमन रेंस के साथ उनका ड्रीम मैच अगले साल भी अब मुश्किल लग रहा है।

द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स भी इस ड्रीम मैच के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। द रॉक ने अपनी वापसी को लेकर कई तरह के बयान दिए। उन्होंने पिछले साल अपनी वापसी भी टीज की थी। रोमन रेंस ने भी कहा था कि अगर द रॉक वापसी करेंगे तो फिर सबसे पहले वो उन्हें चुनौती देंगे।

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा। 540 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। बिजनेस के लिहाज से देखा जाए तो द रॉक और रोमन रेंस का मुकाबला बहुत बड़ा होगा। WWE ने जरूर इस मैच के लिए बड़ा प्लान तैयार किया होगा। अभी की रिपोर्ट के अनुसार अब अगले साल भी ये ड्रीम मैच होना काफी मुश्किल लग रहा है।

Exciting time in football as our @XFL2023 will join forces with the @NFL to collaborate on innovation opportunities to expand & grow the game of football.As an XFL owner, my #1 priority will always be the players.☑️👇🏾bit.ly/xflnfl#XFL#NFL#InnovationAndOpportunity https://t.co/rr0WPc3ua3

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now