WWE Raw से स्टैफनी मैकमैहन के गायब रहने की संभावित वजह

Wrestlingnews.co के कोरी जैकब्स ने स्टैफनी मैकमैहन के Raw से गायब रहने का कारण बताया है। उन्होंने रिपोर्ट किया कि स्टैफनी मैकमैहन WWE के एमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन (नामांकन) में व्यस्त होने की वजह से इस हफ्ते Raw से गायब रहीं।
जुलाई 2016 में हुए ब्रैंड स्पलिट के बाद से ही स्टैफनी मैकमैहन Raw की कमिश्नर हैं। स्टैफनी हर रॉ एपिसोड्स में नहीं दिखतीं लेकिन वे कुछ-कुछ मौकों पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराती हैं। Raw के पिछले दो एपिसोड में मौजूद रहने के बाद इस हफ्ते उनकी गैरमौजूदगी सबको हैरान कर रही थी। हालांकि स्टैफनी इस हफ्ते Raw में मौजूद नहीं थी लेकिन उन्होंने बैरन कॉर्बिन को Raw का कॉन्स्टेबल बनाया, जो उनकी गौरमौजूदगी में काम देखेंगे।
WWE ने बुधवार को होने वाले एक बड़े इवेंट के लिए मीडिया के सदस्यों को बुलाया है। ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, रोमन रेंस, रोंडा राउजी और द बैला ट्विन्स जैसे कई बड़े नाम भी इवेंट में होंगे। WWE के कुछ शोज़ की प्राइवेट स्क्रीनिंग के साथ एक रेड कार्पेट इवेंट भी होगा। Raw की 25वीं सालगिरह के स्पेशल शो समेत फेसबुक वॉच पर ऑन एयर हुए WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज और WWE नेटवर्क पर आए WWE 24: एम्पॉवर्ड डॉक्यूमेंट्री को भी दिखाया जाएगा।
हालांकि Raw और स्मैकडाउन की क्वालिटी दिन प्रति दिन घटती जा रही है लेकिन ऐसा लगता है कि WWE मीडिया की नज़रों में बने रहने के लिए सभी सही कदम उठा रहा है। अब ये देखना बाकी है कि क्या स्टैफनी आने वाले हफ़्तों में Raw का हिस्सा होंगी या नहीं।
लेखक- शिवेन सचदेवा, अनुवादक- उदित अरोड़ा