WWE में Vince McMahon की दोबारा संभावित वापसी के असली कारण का मौजूदा रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Vince McMahon: WWE में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की दोबारा वापसी हो सकती है। कई रिपोर्ट्स में इस बारे में खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि मैकमैहन खुद वापसी करना चाहते हैं। हालांकि खबर ये भी है कि उनकी फैमिली ऐसा नहीं चाहती है। खैर डेव मैल्टज़र ने अब अपनी रिपोर्ट में विंस की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

इस साल जुलाई में विंस मैकमैहन ने रेसलिंग वर्ल्ड को चौंकाते हुए WWE से रिटायरमेंट का ऐलान किया था। इससे पहले उनके ऊपर कुछ आरोप भी लगे थे। शायद इस वजह से उन्होंने मजबूरी में ये फैसला लिया था। विंस के रिटायरमेंट के बाद WWE की पूरी जिम्मेदारी ट्रिपल एच के पास आ गई। ट्रिपल एच इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं।

क्या WWE में विंस मैकमैहन की दोबारा वापसी हो पाएगी?

हाल ही में Wall Street Journal की एक रिपोर्ट सामने आई थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि विंस मैकमैहन जल्द ही WWE में वापसी करना चाहते हैं। मैल्टज़र ने अब उनकी वापसी करने का कारण बताया है। उनके अनुसार विंस इसलिए वापसी करना चाहते क्योंकि वो WWE का एक्शन और रोमांच मिस कर रहे हैं। मैल्टज़र ने कहा कि उनकी वापसी पर अब कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है। वैसे उनके ऊपर जब आरोप लगे थे तब कंपनी को बहुत नुकसान हुआ था।

कुछ समय पहले Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि विंस की फैमिली उन्हें रिटायर ही रहने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। फैमिली नहीं चाहती है कि मैकमैहन की दोबारा वापसी WWE में हो।

अब देखना होगा कि इस पर आगे क्या अपडेट सामने आएगा। वैसे फैंस नहीं चाहते होंगे कि उनकी वापसी हो। ट्रिपल एच के काम से इस समय सभी खुश नज़र आ रहे हैं। उनके आने के बाद WWE में बहुत बदलाव आ गए। कुछ रिलीज किए गए सुपरस्टार्स ने वापसी कर ली। बड़े इवेंट्स में फैंस को लगातार सरप्राइज मिल रहे हैं। सभी सुपरस्टार्स के साथ एक खास प्लान के तहत काम किया जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment