Create

WWE द्वारा 24 साल के फेमस रेसलर को विंस मैकमैहन के साथ लाकर पुश देने की असली वजह सामने आई

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया
WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को कंपनी द्वारा पुश दिया जा रहा है। थ्योरी का ये पुश बहुत ही खास है क्योंकि विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ वो स्टोरीलाइन में शामिल है। इस हफ्ते विंस मैकमैहन के साथ थ्योरी के कुछ सैगमेंट्स हुए थे। विंस ने अंतिम सैगमेंट में 24 साल के ऑस्टिन थ्योरी को जबरदस्त थप्पड़ भी जड़ दिया था। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार ये स्टोरीलाइन आगे जाकर काफी खास रहेगी।

WWE Raw में इस हफ्ते ऑस्टिन थ्योरी को विंस मैकमैहन ने जबरदस्त थप्पड़ मारा था

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बड़ी बात कही है। डेव मैल्टजर ने कहा कि बिग ई के साथ ऑस्टिन थ्योरी का मैच बहुत अच्छा रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक टीनएजर ऑडियंस को ये मैच काफी अच्छा लगा था और इस वजह से ही थ्योरी को अब पुश दिया जा रहा है।

एक हफ्ते पहले विंस मैकमैहन ने खुद ऑस्टिन थ्योरी को WWE चैंपियन बिग ई के खिलाफ मैच दिया था। ये मैच अच्छा भी रहा था और बिग ई ने इस मैच में जीत हासिल की थी। यंग व्यूअर्स को ये मैच काफी पसंद आया। कंपनी ने इसके बाद फैसला लिया है कि विंस मैकमैहन के साथ थ्योरी की स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई जाएगी। हाई लेवल पर परफॉर्म करने के लिए ऑस्टिन थ्योरी की इस दौरान विंस मैकमैहन पूरी परीक्षा लेंगे।

Maybe the Vince-Austin beef will never end.#WWE #WWERaw https://t.co/o9YzSDzbj7

WWE Raw में इस हफ्ते विंस मैकमैहन ने ऑस्टिन थ्योरी को अपने ऑफिस में बैठाए रखा था। इस दौरान बुकिंग को लेकर विंस मैकमैहन ने थ्योरी से कई सवाल भी पूछे। अंतिम सैगमेंट में विंस मैकमैहन ने थ्योरी को थप्पड़ मार दिया था। अब इस थप्पड़ का असर रेड ब्रांड के अगले एपिसोड में कैसे होगा ये देखने वाली बात होगी।

थ्योरी की उम्र अभी ज्यादा नहीं है। विंस मैकमैहन खुद उनके साथ अब नजर आ रहे हैैं। कई रेसलर्स ऐसे रहे हैं जिन्हें विंस के साथ काम करने के बाद काफी फायदा हुआ था। शायद इस लिस्ट में थ्योरी भी आगे नजर आ सकते हैं। फैंस को अब अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड का इंतजार रहेगा। ऑस्टिन थ्योरी और विंस की इस स्टोरीलाइन में आगे क्या होगा ये देखने वाली बात होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment