Create
Notifications

WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने दिग्गज ऐज के साथ फ्यूचर में मैच के दिए संकेत

WWE दिग्गज ऐज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ऐज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
PANKAJ

कुछ महीने पहले WWE ने कैरियन क्रॉस को रिलीज कर दिया था। कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने अब फ्यूचर में WWE दिग्गज ऐज (Edge) के साथ मैच को टीज कर दिया है। पिछले महीने WWE ने क्रॉस को कंपनी से निकाल दिया था। NXT में कैरियन क्रॉस का जबरदस्त प्रदर्शन रहा था। दो बार NXT चैंपियनशिप उन्होंने हासिल की थी। मेेन रोस्टर में वो ज्यादा कुछ कर नहीं पाए। मेन रोस्टर में आने के बाद जरूर उन्होंने कुछ बडे़ मैचों में जीत हासिल की लेकिन कंपनी ने बड़ा झटका उन्हें पिछले महीने दे दिया।

पूर्व WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस ने हॉल ऑफ फेमर ऐज को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

एक फैन द्वारा ट्विटर पर डाली गई पोस्ट का कैरियन क्रॉस ने जवाब दिया। क्रॉस और ऐज के बीच मैच की बात इस पोस्ट में कही गई थी। कैरियन क्रॉस ने "Never say never" लिखकर फ्यूचर में मैच के संकेत दे दिए।

One thing I'm sad about that never happened in WWE:@realKILLERkross vs @EdgeRatedR The Tollman vs The Ultimate Opportunist.That match would have been so epic.(Picture is from February 3rd, 2021) https://t.co/sEBzOfF3qp

ऐज ने इस साल Royal Rumble मैच जीता था। इसके बाद NXT के बैकस्टेज में ऐज और क्रॉस के बीच बातचीत हुई थी। तब लगा था कि आने वाले समय में इनका मैच देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

कैरियन क्रॉस ने अभी तक अपने फ्यूचर को लेकर कोई बड़ा अपडेट नहीं दिया। मेन रोस्टर में उनका WWE रन कुछ अच्छा नहीं रहा। काफी जल्दी उन्हें रिलीज कर दिया गया था। ऐज इस समय रेड ब्रांड में काम कर रहे हैं। पिछले हफ्ते ही उन्होंने वापसी की थी। द मिज के साथ Day 1 पीपीवी में उनका मैच भी तय कर दिया गया है। इस हफ्ते रेड ब्रांड में द मिज और ऐज के बीच खास सैगमेंट हुआ था। दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर काफी गंभीर आरोप लगाए। फैंस को आने वाले पीपीवी में जबरदस्त मैच देखने को मिलेगा।

खैर कैरियन क्रॉस अब WWE में नजर नहीं आएंगे। आने वाले समय में वो AEW में नजर आ सकते हैं। ऐज शायद WWE छोड़कर किसी अन्य कंपनी में नहीं जाएंगे। फ्यूचर में अगर ये दोनों सुपरस्टार्स एक ही ब्रांड में काम करेंगे तो फिर बड़ा मैच देखने को मिल सकता है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...