Create

"विंस मैकमैहन ने मुझे WWE ज्वाइन करने के लिए बड़ा ऑफर दिया था लेकिन मैंने ठुकरा दिया" 

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

हाल ही में प्रो रेसलिंग दिग्गज और पूर्व WWE सुपरस्टार साबू (Sabu) ने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। साबू ने अब बड़ा बयान देते हुए कहा कि विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने WWE में आने के लिए उन्हें शुरूआत में बड़ा ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया। साल 1993 में ECW दिग्गज साबू ने WWE ट्राइ आउट में दो मैच लड़े थे। विंस मैकमैहन को इस दौरान साबू का काम काफी पसंद आया और उन्होंने WWE कॉन्ट्रैक्ट उन्हें ऑफर किया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार साबू ने कुछ दिन पहले रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया

WSI’s James Romero को हाल ही में साबू ने अपना इंटरव्यू दिया। साबू ने यहां पर अपने शुरूआती करियर को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

विंस मैकमैहन ने मुझे WWE में आने के लिए बड़ा ऑफर दिया लेकिन मैंने ठुकरा दिया। ऐसा मैंने जापान में काम मिलने की वजह से किया था। ECW में भी मैं काम कर रहा था और वो चीजें मेरे लिए काफी बड़ी थी। विंस ने मुझे काफी समझाया और कंपनी के बारे में बताया लेकिन इसके बाद भी मैंने साफ मना कर दिया था।

youtube-cover

साबू ने साल 2006 से 2007 तक WWE में काम किया था। ECW के लिए साबू जाने जाते हैं। रेसलिंग की दुनिया में साबू का बहुत बडा़ नाम है। कुछ दिन पहले Wrestling Shoot Interviews के शो में साबू ने अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया था। साबू ने कहा,

अब मैं कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं। पिछले एक साल से मेरे शरीर के पीछे काफी परेशानी चल रही है। मुझे इस चीज़ को लेकर दिक्कत होती है। कुछ हफ्ते पहले मैंने रेसलिंग की थी लेकिन बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। मेरे शरीर ने साथ नहीं दिया। पिछले साल में ज्यादा जिम भी नहीं गया क्योंकि मुझे दिक्कत हो रही थी। अब मुझे लगता है कि मैं आगे रेसलिंग नहीं कर सकता हूं। अब मैं सिर्फ बस ऑटोग्राफ दे सकता हूं।

साबू ने यहां बड़ा बयान ये भी दिया था कि वो अपना अंतिम मैच ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। साबू ने कहा कि अगर लैसनर के साथ उनका मुकाबला होगा तो फिर वो अंतिम मैच के लिए वापसी करेंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...