WWE के साथ हाल ही में कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले Roman Reigns के भाई का जल्द हो सकता है डेब्यू, फैंस के लिए अच्छी खबर

WWE सुपरस्टार जैकब फाटू का जल्द होगा डेब्यू
WWE सुपरस्टार जैकब फाटू का जल्द होगा डेब्यू

Jacob Fatu: WWE सुपरस्टार जैकब फाटू (Jacob Fatu) के कंपनी की रिंग में डेब्यू को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। इस जानकारी के मुताबिक जैकब फाटू को अगले हफ्ते तक टीवी पर डेब्यू करने का मौका प्राप्त हो जाएगा। इसका सीधा अर्थ है कि वह डेवलपमेंटल ब्रांड NXT का हिस्सा नहीं होंगे।

रोमन रेंस के WrestleMania XL में चैंपियनशिप हार जाने के बाद से द ब्लडलाइन में काफी कुछ अलग हो रहा है। इसके बाद से टामा टोंगा WWE डेब्यू कर चुके हैं और अब यह जानकारी मिल रही है कि जैकब भी जल्द ही डेब्यू कर लेंगे। इससे पहले यह खबर आई थी कि वह WrestleMania XL के दौरान आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ था।

PWInsider की रिपोर्ट यह बताती है कि अगर सबकुछ ठीक रहा, तो जैकब फाटू इस साल होने वाले ड्राफ्ट के नाईट 1 वाले SmackDown में डेब्यू कर सकते हैं। यह ड्राफ्ट सिनसिनैटी में होगा और ऐसा बताया जा रहा है कि इसके बाद से जैकब लगातार ही मेन रोस्टर पर दिखाई देंगे।

youtube-cover

WWE सुपरस्टार जैकब फाटू को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने दिया बयान

रिकिशी के द्वारा ट्रेन किए गए WWE सुपरस्टार जैकब फाटू को लेकर जिम रॉस ने Grilling JR पॉडकास्ट में अपने विचार रखे। इस दौरान उन्होंने कहा,

"यह बेहद अच्छी साइनिंग है। यह WrestleMania XL के बाद है इसलिए यह कोई शॉकिंग नहीं है। मुझे लगता है कि उनकी और भी कई साइनिंग होंगी। टोनी खान भी क्वालिटी टैलेंट और नए टैलेंट को साइन कर रहे हैं। यह साल का वह समय है जब रोस्टर में बदलाव होता है, वह बदलते हैं, उनमें अमेंडमेंट करते हैं। इसकी वजह से WWE Draft होगा, जिसकी वजह से और साइनिंग होंगी, नई स्टोरीलाइन और उस तरह की चीजें होंगी। यह इसकी वजह से मेरे लिए हैरान करने वाला नहीं है। यह प्रोफेशनल रेसलिंग बिजनेस का ट्रेडिशन है। WrestleMania के बाद आप रोस्टर को एडजस्ट करते हैं और मुझे लगता है कि यह बेहद अच्छा था कि उन्होंने NXT के रेसलर्स को भी इसके लिए बुक किया है।"

जैकब फाटू एक बार के MLW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं और वह एक ही बार MLW नैशनल ओपनवेट चैंपियन बने हैं। वह कई अन्य चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं जिन्हें अलग-अलग प्रमोशन में जीता गया है। जैकब ने इसके अलावा HOG वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, WCPW हैवीवेट चैंपियनशिप जीती हैं। देखना होगा कि WWE में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

youtube-cover