Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"मैं अंडरटेकर के खिलाफ रैसलमेनिया 33 पर मैच से खुश नहीं था"

49   //    30 Mar 2018, 16:00 IST

पिछले साल रैसलमेनिया पर रोमन रेंस बनाम अंडरटेकर का मेन इवेंट मैच हुआ था। जिसमें रोमन रेंस ने जीत दर्ज करते हुए डैडमैन को रैसलमेनिया पर दूसरी हार का स्वाद चखाया था। CBS पोडकास्ट में रोमन रेंस ने माना कि वो ग्रैंड स्टेज पर अंटरटेकर के खिलाफ मैच से खुश नहीं थे।

जैसा की सभी फैंस जानते है कि रैसलमेनिया पर टेकर का शानदार रिकॉर्ड था लेकिन रैसलमेनिया 30 पर पहली बार ब्रॉक लैसनर ने टेकर की स्ट्रीक को तोड़ी, उसके बाद रोमन रेंस ने पिछले साल टेकर को ढेर करके खुद को WWE का टॉप गाय घोषित किया था। हालांकि रेंस और टेकर के मैच को काफी लोगों ने पसंद नहीं किया था जबकि खुद रोमन रेंस भी इस मैच से निराश थे।

रोमन रेंस ने पोडकास्ट में बात करते हुए अपनी निराशा जताई"मैं कहीं ना कहीं मैच को लेकर निराश था। ये मैच मेरी तरफ से अच्छा हो सकता था। मैंने अंडरटेकर को हमेशा ऊपर रख रहा था लेकिन मैं इसको मजेदार बना सकता था। मैंने इस मैच को पसंद किया लेकिन मैं निराश था। मैंने उस रिंग में काफी कुछ सीखा।  "

साथ ही रोमन रेंस ने बताया कि अंडरटेकर के खिलाफ रिंग में काम करना उनके लिए गर्व का मौका था। "मैं काफी गर्व महसूस करता हूं क्योंकि मैंने अंडरटेकर के साथ ग्रैंड स्टेज पर रिंग शेयर किया। शायद सीना को भी इस साल ये मौका मिल जाए। हालांकि सीना के लिए ये पल खास नहीं होगा क्योंकि उन्होंने टेकर के साथ लॉकर रुम में काम किया है। "

खैर, रोमन रेंस ने रैसलमेनिया 33 पर टेकर को हराकर उन्हें संन्यास पर मजबूर कर दिया था। वहीं अब सीना इस साल के लिए टेकर को मैच के लिए ललकार रहे है लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया है। रोमन रेंस रैसलमेनिया 34 पर ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मैच के लिए लड़ने वाले है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...