Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"रोमन रेंस सबसे महान रैसलर्स में से एक हैं "

20 Aug 2018, 16:50 IST

रोमन रेंस को फैंस चाहे कितना भी बू करे लेकिन रेंस लाखों फैंस के दिलों में राज करते हैं। रोमन रेंस WWE के इस वक्त के सबसे बड़े सुपसस्टार है और कंपनी उन्हें अगला फेस बनाने लिए हर मुमकिन कोशिश करती है।  रोमन रेंस ने समरस्लैम में वो कर दिखाया है जिसका इंतजार वो लगभग 3 साल से कर रहे हैं। रेंस ने अपने करियर की सबसे बड़ी जीत ब्रॉक लैसनर पर दर्ज कर ली है।

समरस्लैम में यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का सामना हुआ।  रोमन रेंस ने शुरुआत से लैसनर पर सुपरमैन पंच और स्पीयर से अटैक किया।  लैसनर मैच में लड़खड़ा गए लेकिन वापसी करते हुए उन्होंने रेंस को सुपलेक्स का स्वाद चखाया। मैच के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन रिंग साइड पर थे।  लैसनर ने स्ट्रोमैन पर भी अटैक लेकिन अंत में रोमन रेंस एक बेहतरीन स्पीयर मारा और लैसनर को ढेर कर पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने कंधों पर सजाया।

ये पहला मौका है जब रेंस ने WWE में ब्रॉक लैसनर को हराया है। समरस्लैम में जीत का बिगुल रोमन रेंस ने बजा दिया है लेकिन पीपीवी से पहले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने रेंस को सदी का बेस्ट रैसलर बताया।"वो काफी अच्छे हैं, वो हमेशा हर चीज के लिए आपकी मदद करते हैं, रोमन रेंस काफी सरल इंसान है। जब मैं WWE में आया था तो उन्होंने मेरी हमेशा मदद की।  रोमन रेंस महान हैं, ऐसे रैसलर को फैंस क्यों बू करते हैं ये मुझे समझ नहीं आता है।"


खैर, रोमन रेंस ने WWE में अपना सपना पूरा कर लिया है।  रेंस ने लैसनर को हरा दिया और यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया। अब देखना होगा कि आने वाली रॉ में क्या ब्रॉक लैसनर वापसी आते या फिर रोमन रेंस की नई स्टोरीलाइन किसके साथ शुरु होती है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...