"मेरा कंपनी में वापसी के बाद Roman Reigns के साथ ड्रीम मैच जरूर होगा"- WWE से निकाले गए दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

WWE ने पिछले साल जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को कंपनी से रिलीज कर दिया था। WWE से जाने से पहले रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ जैफ हार्डी अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहते थे। एक बार फिर उन्होंने इस बारे में अपनी बात रखी। Jared Myers को जैफ हार्डी ने अपना इस बार इंटरव्यू दिया। जैफ हार्डी ने भरोसा जताया कि कंपनी में मेरी दोबारा वापसी होगी। इस बात का भरोसा जैफ हार्डी ने जताया।

पूर्व WWE चैंपियन जैफ हार्डी ने दिया बहुत बड़ा बयान

3 बार के वर्ल्ड चैंपियन जैफ हार्डी ने WWE में जबरदस्त काम किया। अपने एक्शन से सभी का दिल जैफ हार्डी ने जीता। कई सालों से वो रेसलिंग कर रहे हैं। आज भी फैंस उन्हें देखकर जबरदस्त अंदाज में चीयर करते हैं। रोमन रेंस के साथ ड्रीम मैच को लेकर उन्होंने कहा,

WWE में आने की उम्मीद मैं फिर से जता रहा हूं। मुझे भरोसा है कि मेरी दोबारा वापसी होगी। उन्होंने मुझे रिलीज किया। मुझे रिहैब का टाइम मिल गया। मेरा ड्रीम मैच रोमन रेंस के साथ बचा हुआ है। मैं इस मैच के बारे में पहले भी कई बार कह चुका हूं।

पिछले साल दिसंबर में जैफ हार्डी को रिलीज किया गया था। रिंगसाइड न्यूज ने इसके बाद अपनी रिपोर्ट में बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि रोमन रेंस और जैफ हार्डी की राइवलरी का प्लान WWE ने तैयार कर लिया था। जैफ हार्डी के रिलीज होने की वजह से इस प्लान को रद्द कर दिया गया था।

रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में जबरदस्त काम कर रहे हैं। मौजूदा रोस्टर के सभी सुपरस्टार्स उनके साथ मुकाबला करना चाहते हैं। जैफ हार्डी ने पहली बार ऐसा बयान नहीं दिया है। इससे पहले भी वो कई बार रोमन रेंस के साथ मैच की बात कर चुके हैं। WrestleMania 38 में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। इन दोनों के बीच टाइटल vs टाइटल मुकाबला फैंस को देखने को मिलेगा। फैंस को काफी मजा इस मैच में आएगा। WWE ने भी अभी तक इन दोनों की राइवलरी को खास अंदाज में बिल्ड किया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now