Create

"Triple H के हाथ में कंपनी का फ्यूचर सुरक्षित है"- WWE से निकाले गए Superstar ने दिया बहुत बड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई

Percy Watson: पूर्व WWE सुपरस्टार पर्सी वॉटसन (Percy Watson) ने ट्रिपल एच (Triple H) की सत्ता में कंपनी का फ्यूचर बताया। इस साल जुलाई में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने WWE से रिटायरमेंट ले लिया था। इसके बाद कंपनी की जिम्मेदारी पूरी तरह ट्रिपल एच के पास आ गई। अभी तक उन्होंने बढ़िया काम किया है। फैंस भी उनके काम से खुश नज़र आ रहे हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार पेसी वॉटसन की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

वॉटसन ने साल 2016 में कंपनी में कमेंटेटर के रूप में वापसी की थी। इसके बाद NXT, 205 Live और WWE मेन इवेंट में उन्होंने शानदार काम किया। साल 2019 में उन्हें रिलीज कर दिया गया था। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए वॉटसन ने अपनी बात रखी। उन्होंने WWE के फ्यूचर को लेकर कहा,

क्या ट्रिपल एच के हाथ में WWE सुरक्षित है? मैं इसका जवाब हां कहूंगा। ट्रिपल एच ने विंस के साथ रहकर बहुत कुछ सीखा है। कई साल से वो यहां पर काम कर रहे हैं। बिजनेस को कैसे आगे बढ़ाना है वो उन्हें बहुत अच्छे से आता है। वो हमेशा क्रिएटिव टीम का हिस्सा भी रहे। खासतौर पर NXT में उन्होंने जबरदस्त काम किया था। उनके आने के बाद ही NXT इतना प्रसिद्ध हुआ। मैं ये मानता हूं कि ट्रिपल एच के हाथ में WWE का फ्यूचर सुरक्षित है।

youtube-cover

ट्रिपल एच के आने के बाद व्यूअरशिप में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिली। वीकली शोज में अब लगातार हर हफ्ते सरप्राइज मिल रहे हैं। फैंस को बहुत मजा आ रहा है। बड़े इवेंट्स की प्लानिंग भी शानदार अंदाज में की जा रही है। ये सब ट्रिपल एच की वजह से हो रहा है।

वैसे भी ट्रिपल एच अच्छे काम के लिए जाने जाते हैं। बिजनेस को कैसे आगे बढ़ाना है उन्हें अच्छे से आता है। हालांकि पूर्व WWE राइटर विंस रूसो अभी तक उनके काम से खुश नहीं है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने ट्रिपल एच के ऊपर निशाना साधा था। अब देखना होगा कि आगे ट्रिपल एच WWE को किस मुकाम तक ले जाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment