Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना की तारीफ में गढ़े कसीदे, कहा- महान रेसलर

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ी बात
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ी बात
PANKAJ
SENIOR ANALYST

जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में WWE में वापसी कर सभी को चौंका दिया। पूर्व WWE सुपरस्टार टोनी नीस ने इस बार जॉन सीना की जमकर तारीफ की। Straight Shooting को हाल ही में टोनी नीश ने अपना इंटरव्यू दिया। दरअसल टोनी नीश ने 205 Live शो के दौरान हुए एक किस्से को शेयर किया और बताया कि सीना कितने महान सुपरस्टार हैं। नीश ने जॉन सीना की तारीफ में काफी कुछ कहा।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE में जॉन सीना का बहुत बड़ा नाम रहा हैं। सीना की वापसी से सभी लोग खुश हो जाते हैं। कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो हमेशा सीना से प्रेरित रहे हैं। सीना ने WWE में कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। 16 बार वो वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके हैं। सीना ने रोमन रेंस को अब चुनौती दी है। जल्द ही दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जाएगा। सीना के पास इस बार 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका होगा। टोनी नीश ने अपने इस इंटरव्यू में कहा,

मैंने आजतक जॉन सीना जैसा महान सुपरस्टार और रेसलर नहीं देखा। जब हम पहले मिले थे तब सीना फुल टाइम रेसलर के रूप में काम कर रहे थे। सीना के साथ मेरी मुलाकात भी अच्छी रही थी। ब्लू ब्रांड के बाद हुए 205 लाइव के दौरान सभी सुपरस्टार्स चले गए लेकिन सीना पूरे शो के दौरान वहां मौजूद थे। सीना ने पूरा शो मॉनिटर के द्वारा देखा। सीना ने इस शो में हुए सभी मैचों को देखा था।

नीश ने ये भी कहा कि सीना ने शो के बाद सभी सुपरस्टार्स के साथ टाइम बिताया और उनके साथ बातचीत की। ट्वीट के जरिए भी ये पता चला कि परफॉर्मेंस सेंटर में कोई मौजूद नहीं था लेकिन सीना ने पूरा शो देखा।

Money in the Bank पीपीवी के अंत में इस बार जॉन सीना ने एक साल बाद वापसी की। इसके बाद Raw के एपिसोड में सीना ने रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। SummerSlam में अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच लगभग तय लग रहा है। फैंस को भी इस मैच का इंतजार बेसब्री से है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now