Create

"किस्मत वाला हूं कि मुझे Roman Reigns के साथ फाइट करने का मौका मिला"-WWE से निकाले गए रेसलर ने दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार बडी मर्फी (Buddy Murphy) ने इस बार यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया है। 13 अगस्त, 2019 को बडी ने अपना डेब्यू मैच रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था। इस मैच में बडी मर्फी की हार हो गई थी। ये मैच काफी अच्छा रहा था। WWE ने इसके बाद बडी मर्फी को शानदार पुश भी दिया था। मर्फी ने इस दौरान अच्छा काम भी किया।

पूर्व WWE सुपरस्टार बडी मर्फी ने रोमन रेंस को लेकर दी अपनी खास प्रतिक्रिया

SecretNoMore Twitch channel पर बात करते हुए रोमन रेंस के साथ हुए मैच को लेकर मर्फी ने अपनी बात रखी। मर्फी ने कहा,

मैंने कई रेसलर्स के साथ फाइट की जिनका वजन मुझसे ज्यादा रहा। जरूरी नहीं है कि मैं उनकी साथ डील करूं लेकिन मैंने अपना काम किया। मुझे पता था कि मैं यहां पर ज्यादा कुछ नहीं कर पाऊंगा। मुझे हमेशा बुरा भी लगता था। अगर रोमन रेंस जैसा सुपरस्टार आपके लिए तैयार है तो फिर आपको भी आगे आना चाहिए। जो वो कर सकते हैं मैं भी कर सकता हूं। ये मेरी हमेशा से सोच रही। मैं अपने आप को दूसरे के लिए समर्पित कर सकता हूं। मैंने रोमन रेंस से बहुत कुछ सीखा। स्टोरी को आगे कैसे बढ़ाया जाता है वो मैंने सैथ रॉलिंस से सीखा। मैं अपने आप को किस्मत वाला मानता हूं कि रोमन रेंस के साथ फाइट करने का मौका मिला। सैथ रॉलिंस के साथ रिंग में खड़े होना मेरे लिए शानदार रहा। मुझे इन दोनों की वजह से बहुत मदद मिली।

वैसे सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर मर्फी ने बहुत अच्छा काम किया था। फैंस को इन दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगी थी। WWE ने भी मर्फी को अच्छा पुश दिया और इसका फायदा उन्होंने उठाया। कई बार लगा कि मर्फी का सिंगल रन काफी अच्छा चलेगा और वो टाइटल पिक्चर में शामिल होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने बजट में कमी के कारण उन्हें अचानक रिलीज कर दिया था। मर्फी के रिलीज के बाद फैंस काफी गुस्से में आ गए थे। खुद मर्फी को भी इस बात का भरोसा नहीं हो रहा था।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...