Create
Notifications

WWE से निकाले जा चुके Superstar का Triple H को लेकर चौंकाने वाला बयान, कहा - अब उनकी कम इज्जत करते हैं

ट्रिपल एच ने ही की थी NXT में सबैटेली की बुकिंग
ट्रिपल एच ने ही की थी NXT में सबैटेली की बुकिंग
reaction-emoji
Neeraj

टीनो सबैटेली (Tino Sabbatelli) का मानना है कि उन्हें ट्रिपल एच (Triple H) को WWE से उन्हें दूसरी बार निकाले जाने के मामले को प्रोफेशनल तरीके से हैंडल करना चाहिए था। सबैटेली ने अक्टूबर 2014 से लेकर अप्रैल 2020 के बीच NXT में काम किया था। उन्होंने अक्टूबर 2020 में फिर से कंपनी में वापसी की थी, लेकिन जून 2021 में उन्हें दूसरी बार रिलीज कर दिया गया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूर्व फुटबॉलर ने NXT फाउंडर को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंने कहा, मुझे ट्रिपल एच की ओर से कोई कॉल या मैसेज नहीं मिला था और इसके कारण मैंने थोड़ी सी इज्जत खोई। मैंने उन्हें कॉल किया और उन तक पहुंचने की कोशिश की थी। मैं इसकी इज्जत नहीं करता क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे पास पांच छह सालों तक जो भी था मैंने उन्हें सबकुछ दिया। उन्होंने और उनके अलावा तमाम लोगों ने कहा था कि मेरा कैरेक्टर मेन इवेंट के लायक है।
New Episode! "Tino Sabbatelli (@SabatinoP24) On Mandy Rose, AEW & His Untapped Potential in WWE"Player links & show notes: podcast.chrisvanvliet.com/tino-sabbatell… via @PodpageHQ https://t.co/PiiLayIWZ6

भले ही उन्हें अपनी रिलीज का प्रमुख कारण पता नहीं है, लेकिन उन्हें लगता कि उम्र का इसमें बड़ा रोल है। दूसरी बार कंपनी से जाने से पहले तक 38 वर्षीय रेसलर ने इन-हाउस शो लाइव इवेंट किए थे। उन्हें WWE प्रोड्यूसर जिमी नोबल से यह भरोसा भी मिला था कि विंस मैकमैहन उन्हें पसंद करेंगे।

वापसी से पहले टीनो सबैटेली ने WWE दिग्गज ट्रिपल एच से किया था यह निवेदन

अप्रैल 2020 में WWE ने कोरोना महामारी आने के बाद बजट में कटौती के रूप में टीनो सबैटेली समेत तमाम सुपरस्टार्स को रिलीज किया था। NXT के लोगों ने सबैटेली के साथ संपर्क बनाए रखा था और उन्हें साइन कर लिया था। वापसी पर ट्रिपल एच के साथ हुई मीटिंग के बारे में बात करते हुए सबैटेली ने कहा कि वह ट्रिपल एच को बता चुके थे कि उन्हें मौका चाहिए

उन्होंने कहा, ठीक है ट्रिपल एच मैं काफी गर्व महसूस कर रहा हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं पांच सालों में वह सब किया है जो आपने मुझे करने के लिए बोला है। मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा था। मैं केवल एक मौका चाहता हूं। कैरेक्टर टीनो के लिए केवल एक मौका क्योंकि मुझे लगता है कि उसके बारे में सारे लोग बात कर रहे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...