Create
Notifications

WWE से कुछ दिन पहले निकाले गए पूर्व चैंपियन ने दिग्गज को दी खतरनाक धमकी, अपने दोस्त का साथ देने की कही बात

WWE दिग्गज ऐज ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में वापसी की
WWE दिग्गज ऐज ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में वापसी की
PANKAJ
visit

WWE ने कुछ दिन पहले पूर्व चैंपियन जॉन मॉरिसन (John Morrison) को रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। इस हफ्ते रेड ब्रांड में ऐज ने वापसी की। जॉन मॉरिसन ने अब दिग्गज ऐज (Edge) को बड़ी धमकी दे दी। ऐज ने वापसी कर प्रोमो दिया लेकिन पूर्व WWE चैंपियन द मिज (The Miz) ने इसमें दखलअंदाजी कर दी। दोनों के बीच काफी बातचीत हुई और दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप भी लगाए।

पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन ने दिया बड़ा बयान

दरअसल ऐज ने द मिज का काफी मजाक इस बार बनाया। इस दौरान जॉन मॉरिसन को भी ऐज बीच में लाए। जॉन मॉरिसन और द मिज ने साथ में बहुत काम किया। ये बात जॉन मॉरिसन को शायद अच्छी नहीं लगी और ट्विटर पर ऐज को धमकी दे दी। जॉन मॉरिसन ने कहा कि अगर द मिज से ऐज पंगा लेने के लिए तैयार है तो फिर आगे भी सतर्क रहना होगा। मॉरिसन ने संकेत दे दिए कि वो इस राइवलरी में अपने दोस्त द मिज का साथ निभाएंगे।

hey @EdgeRatedR high & dry?? #JohnnyDripDrip is never not wet 💦#TheFloodStud 💦#AmericasMoistWanted 💦By the way when you jump into @mikethemiz ‘s water be prepared for a slaughter 😎

द मिज और ऐज के बीच सैगमेंट काफी शानदार रहा। अब ये लगभग तय हो गई है कि दोनों की राइवलरी आगे बढ़ेगी। WWE के आने वाले पीपीवी में दोनों के बीच मैच भी देखने को मिल सकता है। ऐज और द मिज का WWE में बहुत बड़ा नाम है। सिंगल मैच में अभी तक ऐज के खिलाफ द मिज को जीत हासिल नहीं हुई है। दोनों के बीच तीन सिंगल मैच हो चुके हैं। ऐज 3-0 से इस समय आगे चल रहे हैं। द मिज के पास इस बार बड़ा मौका होगा।

जॉन मॉरिसन ने भी WWE से रिलीज होने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी पहली प्रतिक्रिया कुछ दिन पहले दी।

WWE में मेरे रन के दौरान आप लोगों ने मेरा साथ दिया और इसके लिए मैं सभी का आभारी रहूंगा। आपको एक बात देना चाहता हूं कि मुझे रिलीज को लेकर कोई फोन कॉल नहीं आया। ना ही मुझसे इस बारे में कुछ कहा गया था। मुझे मेरे फ्यूचर को लेकर भी बेस्ट ऑफ लक नहीं कहा गया। मुझे लगता है कि उन्हें ये चीज़ जरूर करनी चाहिए थी।
प्रोफेशनल रेसलिंग में ऐसा क्यों किया जाता है मुझे नहीं पता। वो भी तब जब कोई आपके साथ काफी लंबे समय से काम कर रहा हो। आपको हमेशा दूसरों से ज्यादा अपने आप को अच्छा दिखाना पड़ता है। मुझे ये बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगती। जो मैंने किया वो मेरे लिए महत्वपूर्ण रहेगा। मुझे लगता है कि इस तरह का यहां पर होता रहता है। मेरे लिए ये WWE रन बहुत अच्छा रहा। पुराने दोस्तों से मुलाकात हुई और फैंस ने भी अच्छा साथ दिया। मुझे कुछ अच्छे प्रोफेशनल रेसलर्स के साथ काम करने का मौका मिला। मेरे लिए ये सब चीजें बहुत मायने रखती है।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now