WWE से निकाले जा चुके Superstar की जल्द हो सकती है AEW में एंट्री, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

former wwe superstar may join aew
पूर्व WWE सुपरस्टार की हो सकती है AEW में एंट्री

WWE: AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल (Jade Cargill) इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड में एक कनाडाई रेसलर का सामना करने वाली हैं, लेकिन उनकी प्रतिद्वंदी के नाम को अभी तक उजागर नहीं किया गया है। अब कहा जा रहा है कि कार्गिल का सामना टाया वैल्कायरी (Taya Valkyrie) से हो सकता है, जिन्हें WWE में फ्रैंकी मोनेट (Franky Monet) के नाम से जाना जाता था।

रिलीज़ किए जाने के बाद वैल्कायरी ने काफी सफलता प्राप्त की है, जो अभी Impact Wrestling, AAA और MLW में भी चैंपियन हैं। Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन पर डेव मैल्टज़र ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि:

"वैल्कायरी World Series Wrestling के ऑस्ट्रेलियाई टूर पर जाने वाली थीं, जो अभी चल रहा है लेकिन वो वहां मौजूद नहीं हैं। इससे मेरे मन में ख्याल आया कि वो इस हफ्ते Dynamite में जेड कार्गिल की मिस्ट्री अपोनेंट बनकर आ सकती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें टूर पर जाना था, लेकिन वो नहीं गईं। मुझे लगता है कि वो Impact Wrestling, MLW को छोड़ने वाली हैं।"

ऐसी खबरें हैं कि मोनेट भविष्य में AEW या WWE को जॉइन कर सकती हैं। इस संबंध में मैल्टज़र ने कहा:

"हम सब जानते हैं कि वो AEW या WWE में जा सकती हैं, लेकिन इस समय एक मिस्ट्री कनाडाई सुपरस्टार की बात चल रही है। वैल्कायरी कनाडाई हैं और स्थिति धीरे-धीरे स्पष्ट हो रही है। वो अगर SmackDown, Raw या NXT में नहीं आईं तो उनका टूर को छोड़ने का कोई दूसरा कारण नहीं हो सकता।"
A Canadian Open Challenge for the TBS Title will take place during #AEWDynamite, LIVE from Winnipeg THIS WEDNESDAY, at 8pm ET/7pm CT on @tbsnetwork! Who will step up to face the UNDEFEATED TBS Champion @Jade_Cargill? https://t.co/kQkuBQfV4s

पूर्व AEW और WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन की पत्नी हैं टाया वैल्कायरी

अगर टाया वैल्कायरी AEW Dynamite में आईं तो उनके पति, जॉन मॉरिसन की कंपनी में वापसी के दरवाजे भी खुल जाएंगे, जो इससे पहले विंस मैकमैहन के प्रमोशन में भी काम कर चुके हैं। मॉरिसन ने 2022 में AEW में कई अपीयरेंस दिए और इस दौरान वो ओवेन हार्ट फाउंडेशन टूर्नामेंट में जोकर के रूप में भी नज़र आए। मॉरिसन को आखिरी बार AEW में मिरो के साथ मैच लड़ते देखा गया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि वैल्कायरी के आने से उनके पति भी इस प्रमोशन का रुख करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment