Create

रैने यंग ने डीन एंब्रोज द्वारा सोशल साइट्स को इस्तेमाल न करने का कारण बताया

रैने यंग ने सोशल मीडिया में जाकर डीन एंब्रोज के फैंस को उनके जन्मदिन पर विश करने के लिए शुक्रिया कहा। इसके अलावा यंग ने इस बात के बारे में भी बताया कि एंब्रोज ने इंटरनेट पर अपने फैंस के मैसेज पर ध्यान क्यों नहीं दिया। रैने के मुताबिक एंब्रोज न सिर्फ सोशल मीडया से नफरत करते हैं, बल्कि वो मोबाइल फोन रखना भी पसंद नहीं करते।

(कल मेरे पति का जन्मदिन था औऱ नो आबुधाबी में थे। रात को मैंने उन्हें मैसेज भेजा, एक पर्सनल मैसेज। वो सोशल मीडियो का इस्तेमाल नहीं करते, क्योंकि हर चीज को पब्लिक करने की जरूरत नहीं होती। कुछ चीजें सिर्फ हमारे बीच में ही रहनी चाहिए। हालांकि फैंस का उनके लिए प्यार देखकर मुझे काफी अच्छा लगा। इसके बाद एक फैन ने ट्वीट किया कि क्या वो फोन रखना भी पसंद नहीं करते? इसके जवाब में रैने ने कहा कि वो हर चीज से दूर रहते हैं। फैंस उस ट्वीट को नीचे देख सकते हैं:

डीन एंब्रोज 7 दिसंबर को 32 साल के हो गए थे औऱ सोशल मीडिया में उनके फैंस के संदेशों का सैलाब देखने को मिला था। हालांकि एंब्रोज द्वारा सोशल मीडिया न इस्तेमाल करने के कारण उनकी पत्नी ने सबको शुक्रिया कहा। इसके अलावा फैंस को यह बात भी बता दें कि लुनेटिक फ्रिंज के आबुधाबी में होने के कारण उन्होंने भी अपने पति को मैसेज के जरिए ही विश किया था। रैने ने इस बात को भी बताया दिया कि उनके पति फोन और सोशल मीडिया से दूर रहते हैं।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment