COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के ऐतिसाहिक विमेंस पीपीवी एवोल्यूशन में हिससा लेना चाहती हैं रैने यंग

46   //    26 Jul 2018, 14:34 IST

रैने यंग ने हाल ही में WWE एवोल्यूशन पीपीवी के लिए अपनी प्रतिक्रिया दी साथ ही विमेंस के इस ऐतिहासिक पीपीवी में काम करने की इच्छा जाहिर की हैं। रैने यंग WWE की स्टार ब्रॉडकास्टर हैं, पिछले पांच सालों से रैने यंग ने WWE को कई सारे अच्छे शो के साथ अच्छी कमेंट्री दी है। रैने यंग ने NXT में रहते हुए कई सारे विमेंस मैच की घोषणाएं की हैं।

रैने यंग WWE के प्रीशो को होस्ट करती हैं। ऐसी अफवाहें थी कि रैने यंग कमेंट्री के साथ साथ कुछ दिनों में रिंग में फिजिकल एक्टिविटी करती हुई दिखाई दे सकती हैं लेकिन ऐसा अभी तक सच  नहीं हो पाया है। डीन एंब्रोज और मिज के फिउड में उम्मीद थी कि रैने यंग भी रिंग में लड़ती हुई दिखाई दे सकती हैं। आपको बता दे कि रैने यंग WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज की पत्नी हैं।

रैने यंग उन 50 सुपरस्टार्स में से एक नहीं है जो 28 अक्टूबर को होने वाले पहले विमेंस के पीपीवी का हिस्सा होंगी। हालांकि रैने यंग इच्छा जाहिर की है कि उन्हें WWE एवोल्यूशन के लिए कमेंट्री टीम का हिस्सा बनाए।






इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ की शुरुआत स्टेफनी मैकमैहन, ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन ने की। रैंप पर खड़े पूरे विमेंस रोस्टर और उनके पीछे मौजूद मेंस रैसलर्स के सामने स्टेफनी मैकमैहन ने एक नए 'एवोल्यूशन' PPV का एलान किया जिसमें सिर्फ महिला रैसलर्स ही भाग लेंगी।
WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस PPV का हिस्सा बनने वाली कुछ वर्तमान महिला रैसलर्स और वापसी करने वाली 3 हॉल ऑफ फेम रैसलर्स के नाम जारी कर दिए हैं।

इस PPV में विमेंस टाइटल मुकाबलों को जोड़कर WWE ने इसे रोचक बना दिया है। इन टाइटल मैचों में NXT UK विमेंस टाइटल मैच भी शामिल है, जो इस इवेंट को ऐतिहासिक बनाता है। खैर, अब देखना होगा कि दिग्गज के इस ऐतिहासिक पीपीवी में रैने यंग को हिस्सा मिलता है नहीं।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...