Extreme Rules में होने वाले सभी मैचों के परिणामों की भविष्यवाणी और उनका पूरा विश्लेषण

All eyes will be on Ellsworth.

WWE के आने वाले पीपीवी एक्ट्रीम रूल्स में अब बस कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है। WWE ने इस पीपीवी के लिए अभी तक 9 मुकाबले बुक कर दिए हैं जिसमें से 7 मुकाबले चैंपियनशिप के लिए होंगे। WWE इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है। इस पीपीवी पर रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच एक सिंगल्स मुकाबला भी देखने को मिलेगा। इस पीपीवी पर कई शानदार मैचों की बुंकिग की गई है जिसके नतीजे वाकई देखने लायक होंगे। इसी कड़ी में हम कार्ड पर होने वाले सभी मैचों की भविष्यवाणी और विश्लेषण करेंगे।

कार्मेला बनाम असुका

जेम्स एल्सवर्थ कई मौको पर कार्मेला की मदद करते नज़र आए हैं ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि असुका के खिलाफ WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाले मुकाबले में वह कार्मेला की मदद करते नज़र आएंगे। इस मुकाबले में कार्मेला की जीत की संभावना ज्यादा है और वह चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव करती नज़र आएंगी।

youtube-cover
अनुमान: जीत के साथ कार्मेला टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करेंगी

मैट हार्डी और ब्रे वायट बनाम बी-टीम (बो डलास, कर्टिस एक्सल)

Will the dream run end for the B-team?

WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैट हार्डी, ब्रे वायट बनाम बो डलास, कर्टिस एक्सल के बीच मुकाबला होगा। इससे पहले रॉ के एपिसोड पर कर्टिस एक्सल ने मैट हार्डी को हराया था ऐसे में इस मुकाबले के और भी दिलचस्प होने की उम्मीद है। हालांकि इस बात की काफी संभावना है कि इस मुकाबले में मैट हार्डी और ब्रे वायट की जीत होगी और वह टाइटल को एक बार फिर से रिटेन करेंगे।

youtube-cover
अनुमान: मैट हार्डी और ब्रे वायट रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का बचाव करेंगे।

जैफ हार्डी बनाम शिंस्के नाकामुरा

Would it be a dawn of the new champion?

शिंस्के नाकामुरा यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए जैफ हार्डी से मुकाबला करते नज़र आएंगे। जैफ हार्डी को हाई-फ्लाई मूव्स के लिए जाना जाता है वहीं शिंस्के नाकामुरा को उनकी शानदार रिंग स्टाइल्स के लिए पसंद किया जाता है। ऐसे में फैंस को इस पीपीवी पर इस मुकाबले के रूप में सबसे शानदार फिउड देखने को मिलेगी। नाकामुरा के पास पहली बार यूएस चैंपियन बनने का मौका है और ऐसा लग रहा है कि वह इस मौके को बिना गवाएं टाइटल अपने नाम करेंगे।

youtube-cover
अनुमान: नाकामुरा यूएस चैंपियन बनेंगे

टीम हैल नो बनाम ब्लूजियन ब्रदर्स

Will team Hell No make a memorable comeback?

टीम हैल नो पिछले 5 सालों में पहली बार किसी पीपीवी पर मुकाबला करने जा रही है। टीम हैल नो ने वापसी करते हुए द उसोज को शानदार मुकाबले में हराया। अब टीम हैल नो एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ब्लूजियन ब्रदर्स का सामना करेगी। टीम हैल नो के मेंबर डेनियल ब्रायन और केन के इस मुकाबले में जीतने की संभावना ज्यादा है।

youtube-cover
अनुमान: टीम हैल नो जीत के साथ स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप जीतेंगे

एलेक्सा ब्लिस बनाम नाया जैक्स

Ronda might not be in the picture, but she certainly is in the storyline.

WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए एलेक्सा ब्लिस और नाया जैक्स के बीच मुकाबला होगा। इस मुकाबले में रोंडा राउजी के दखल देने की उम्मीद है। अफवाहों के मुताबकि रोंडा राउजी इस मुकाबले में दखल देकर नाया पर हमला करेंगी। इससे एलेक्सा ब्लिस को फायदा होगा और वह एक बार फिर से WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप का बचाव करेंगी।

youtube-cover
अनुमान: रोंडा राउजी की मदद से एलेक्सा ब्लिस टाइटल रिटेन करेंगी।

एजे स्टाइल्स बनाम रूसेव

Will AJ Styles be the WWE Champion to headline Summerslam next month?

वर्तमान में एजे स्टाइल्स WWE के सबसे परफॉर्मर में से एक हैं। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर वह एक बार फिर WWE चैंपियनशिप का बचाव करते नज़र आएंगे। इस बार उनका मुकाबला रूसेव से होगा। हमारे ख्याल से समरस्लैम से पहले एजे स्टाइल्स का टाइटल छोड़ने का कोई फायदा नहीं होगा ऐसे में इस बात की काफी उम्मीद है कि एजे स्टाइल्स एक बार फिर WWE चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव करते नज़र आएंगे।

youtube-cover
अनुमान: एजे स्टाइल्स WWE चैंपियनशिप का बचाव करेंगे

डॉल्फ ज़िगलर बनाम सैथ रॉलिंस

This match could arguable steel the show.

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस पीपीवी पर सैथ रॉलिंस बनाम डॉल्फ ज़िगलर के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के होने वाला 30 मिनट आयरन मैच इस शाम का सबसे शानदार मुकाबला होगा। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होने वाले इस मुकाबले में ऐसी उम्मीद है कि डॉल्फ ज़िगलर सभी को चौंकाते हुए टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करे लेंगे।

youtube-cover
अनुमान: डॉल्फ ज़िगलर की जीत

रोमन रेंस बनाम बॉबी लैश्ले

The battle of supremacy.

रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच होने वाला मुकाबला एक सिंग्लस मुकाबला होगा। यह मुकाबला नॉन-टाइटल मुकाबला होगा। ईमानदारी से कहें तो रोमन रेंस रॉ के मेन इवेंट की पिक्चर से काफी दूर हो गए हैं। उन्हें मेन इवेंट में वापस आने के लिए मूमेंटम की जरूरत है। बॉबी लैश्ले के साथ होने वाले मुकाबले में रोमन रेंस की हार की संभावना काफी अधिक है।

youtube-cover
अनुमान: बॉबी लैश्ले की जीत

फिन बैलर बनाम बैरन कॉर्बिन

These two confronted each other last week on Raw.

बैरन कॉर्बिन इस समय रॉ में रॉ जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। पहली वह रॉ में एक रैसलर और दूसरा वह स्टेफनी मैकमैहन के स्पोकपर्सन के रुप में नज़र आ रहे हैं। एक्सट्रीम रुल्स पीपीवी पर फिन बैलर का बैरन कॉर्बिन के साथ सिंगल्स मुकाबला बुक किया गया है। इस मुकाबले में बैरन कॉर्बिन की जीतने की काफी उम्मीद है क्योंकि कंपनी बैरन को बिग पुश देने की तैयारी कर रही है।

youtube-cover
अनुमान: बैरन कॉर्बिन की जीत

संभावित मुकाबला: ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम केविन ओवंस (स्टील कैज मैच)

Owens has been on the receiving end for the last couple of weeks.

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर फिलहाल इस मुकाबले की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है कि इस पीपीवी पर हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम केविन ओवंस के बीच एक स्टील कैज मैच देखने को मिल सकता है।

youtube-cover
लेखक: पुनीत कनूगा, अनुवादक: अंकित कुमार
App download animated image Get the free App now