WWE न्यूज़: Royal Rumble के बाद रैसलर ने कंपनी छोड़ने की ओर संभावित इशारा किया

Priyam
THE REVIVAL

रॉयल रंबल 2019 के पहले मैच में एक असामान्य टैग टीम बनी। द रिवाइवल के स्कॉट डॉसन ने चैड गेबल और बॉबी रूड के खिलाफ WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में AOP के रेजार के साथ मिलकर मुकाबला लड़ा। इस मैच में हार के बाद, डॉसन की टीम के नियमित साथी डैश वाइल्डर जो इस मुकाबले में नहीं लड़ पाए, उन्होंने WWE को अलविदा कहने का संकेत ट्विटर पर दिया।

आपको बता दें रॉयल रंबल की शुरुआत में ही AOP के मैनेजर, ड्रेक मैवरिक, विंस मैकमैहन के ऑफिस के बाहर थे। जहां मैवरिक ने खुलासा किया कि उन्होंने रॉयल रंबल के लिए AOP के संभावित मैच के बारे में विंस मैकमैहन से बात की थी। मैवरिक ने कहा कि रिवाइवल के वाइल्डर घायल हैं और AOP के रेज़ार फिर से खिताब जीतने के इच्छुक हैं, इसलिए एक नई टैग टीम प्रस्तावित की जाए शो के लिए। इस टीम शामिल हुए AOP के रेजार और द रिवाइवल के स्कॉट डॉसन।

मैवरिक ने कहा, "मुझे पता है कि यह अजीब है, लेकिन इस तरह का एक अवसर, अगर यह टीम जीत जाती है, तो इसका मतलब है कि द रिवाइवल और एओपी दोनों को भविष्य में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मौका मिल सकता है।”

द रिवाइवल के स्कॉट डॉसन ने भी रॉ टैग टीम चैंपियन, चैड गेबल और बॉबी रूड से लड़ने के लिए रेजार के साथ नई टीम में शामिल होने के लिए सहमति व्यक्त की। हालांकि रूड और गेबल ने मैच जीत लिया और शो के पहले मैच में अपना खिताब बरकरार रखा।

ताजा रिपोर्टों के अनुसार, द रिवाइवल ने WWE से उन्हे रिलीज करने के लिए कहा है क्योंकि उन्हें खराब तरीके से बुक किया गया और साथ ही साथ रॉ टैग टीम डिवीजन की स्थिति भी खराब रही।

दूसरी तरफ ये अफवाह भी फैल रही है कि द रिवाइवल के दोनों रैसलर AEW (ऑल एलीट रैसलिंग) में शामिल होने के इच्छुक हैं। शायद यही एक कारण है कि वे रॉ टैग टीम और WWE को छोड़ने का मन बना रहे हैं।

Get WWE News in Hindi Here