WWE Payback 2023 से पहले मौजूदा चैंपियन ने फेमस Superstar को SmackDown में हराकर जीता फैंस का दिल, दुश्मन को दिया मुंहतोड़ जवाब

Ujjaval
WWE SmackDown में रे मिस्टीरियो को बड़ी जीत मिली
WWE SmackDown में रे मिस्टीरियो को बड़ी जीत मिली

Rey Mysterio: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने जबरदस्त बवाल मचाया। उन्होंने ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) का नॉन-टाइटल मैच में सामना किया। दोनों के बीच मैच शानदार मूव्स से भरा हुआ था। वॉलर ने चीटिंग से जीत दर्ज करने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।

रे मिस्टीरियो और ग्रेसन वॉलर पिछले हफ्ते एक साथ सैगमेंट का हिस्सा बने थे। वॉलर ने यहां रे पर निशाना साधा था और इसी वजह से दोनों के बीच इस हफ्ते मुकाबला देखने को मिला। वॉलर को चैंपियनशिप मैच नहीं मिला और उन्होंने रे का सामना नॉन-टाइटल मुकाबले में किया। हालांकि, दोनों ही रेसलर्स ने मिलकर फैंस का दिल जीता।

रे मिस्टीरियो जैसे दिग्गज और अनुभवी स्टार को ग्रेसन ने लगातार कड़ी टक्कर दी। साफ तौर पर लग रहा था कि वॉलर पूरी तरह से मिस्टीरियो की हर रणनीति का जवाब देने के लिए तैयार हैं। अंतिम मोमेंट्स में रे ने दबदबा बनाया, ऑस्टिन थ्योरी ने दखल देकर ध्यान भटकाने की कोशिश की।

ग्रेसन वॉलर ने फायदा उठाकर चीटिंग से रोलअप द्वारा पिन करने की कोशिश की। हालांकि, मिस्टीरियो ने किकआउट कर दिया। बाद में मिस्टीरियो के साथी सैंटोस इस्कोबार ने दखल देकर थ्योरी पर हमला किया। रिंग में एक्शन जारी रहा और मिस्टीरियो ने थ्योरी को रिंगसाइड पर धराशाई किया।

ग्रेसन वॉलर ने दोबारा इस चीज़ का फायदा उठाने की कोशिश की। मिस्टीरियो ने वॉलर को 619 ने लिए सेटअप किया और फिर यहां अपना शानदार मूव लगाया। उन्होंने टॉप रोप से फ्रॉग स्प्लैश लगाकर पिन किया और एक बड़ी जीत दर्ज की। मिस्टीरियो ने वॉलर से कड़ी टक्कर मिलने के बाद अंत में अपने अनुभव द्वारा जीत प्राप्त की। इस जीत से रे ने ग्रेसन को मुंहतोड़ जवाब जरूर दिया होगा।

WWE SmackDown में जीत के साथ Rey Mysterio ने Payback 2023 के लिए मोमेंटम हासिल किया

पिछले हफ्ते SmackDown में ऑस्टिन थ्योरी ने एलए नाइट को चैंपियनशिप कंटेंडर्स मैच में हराकर रे मिस्टीरियो के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच पाया था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो द्वारा कंपनी ने ऐलान किया कि Payback 2023 में Hall of Famer अपने टाइटल को थ्योरी के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रे को SmackDown में मिली शानदार जीत से अच्छा मोमेंटम प्राप्त हुआ होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now