WWE WrestleMania 39 में मैच से पहले दिग्गज ने अपने रिटायरमेंट को लेकर किया बड़ा ऐलान, जानकर फैंस को लगेगा झटका

Pankaj
WWE दिग्गज ने रिटायरमेंट को लेकर दी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने रिटायरमेंट को लेकर दी खास प्रतिक्रिया

Rey Mysterio: WWE WrestleMania 39 को अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। इस इवेंट से पहले WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने अपना रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है। आपको बता दें मिस्टीरियो को इस साल हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया जाएगा।

WrestleMania 39 में रे मिस्टीरियो का मुकाबला उनके बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो से होगा। पिछले हफ्ते इस मैच का ऑफिशियल ऐलान किया गया था। New York Post को हाल ही में रे मिस्टीरियो ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंंने यहां पर कई मुद्दों पर बातचीत की। 48 साल के दिग्गज ने रिटायरमेंट को लेकर कहा,

मुझे लगता है कि मेरे पास एक आंकड़ा है। मैं इसे उसी पर रखना चाहता हूं। मेरा ये आंकड़ा 50 है। मुझे लगता है कि 50 साल तक मैं आगे बढ़ सकता हूं। इसके बाद मैं अपने करियर को शानदार कह सकता हूं। यहां से मुझे लग जाएगा की अब पीछे हट जाना चाहिए।

WWE WrestleMania 39 में होगा तगड़ा मुकाबला

WrestleMania 39 में रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच अच्छा मैच होगा। डॉमिनिक लगातार रे को मैच के लिए परेशान कर रहे थे। रे हमेशा मुकाबले के लिए मना कर रहे थे। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में पूरी मिस्टीरियो फैमिली मौजूद थी। डॉमिनिक ने अपनी मां से कुछ गलत शब्द कहे थे। इसके बाद रे को गुस्सा आ गया और डॉमिनिक के ऊपर पंच जड़ दिया।

रे ने इसके बाद कहा कि वो डॉमिनिक के खिलाफ मेनिया में मैच लड़ने के लिए तैयार है। अब बाप और बेटे के बीच मेनिया के स्टेज में मैच देखने में मजा आएगा। वैसे इस मैच के बारे में पहले ही कहा जा रहा था। इसका बिल्डअप भी पहले से ही चल रहा था। अब तो कंपनी द्वारा मुकाबला ऑफिशियल भी कर दिया गया है।

रे मिस्टीरियो ने WWE में बहुत नाम कमाया। तभी उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा रहा है। डॉमिनिक अगर उनके ऊपर जीत हासिल करेंगे तो फिर अच्छा रहेगा। इससे उन्हें आगे जाकर बहुत फायदा मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment