Create

WWE Raw में पूर्व चैंपियन ने दिग्गज को बेइज्जत करने के लिए उनका मास्क निकाला, बेटे ने तौलिए से सिर और मुंह ढका

WWE Raw में दिग्गज की हुई बेइज्जती, चौंक गए फैंस
WWE Raw में दिग्गज की हुई बेइज्जती, चौंक गए फैंस
reaction-emoji
PANKAJ

WWE Raw में इस समय रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और डॉमिनिक मिस्टीरियो की राइवलरी द मिज (The Miz) और लोगन पॉल के साथ चल रही है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। द मिज ने रे मिस्टीरियो का मास्क उताकर कर उनकी बेइज्जती कर दी। ये देखकर एरीना में बैठे हुए फैंस भी चौंक गए थे।

पूर्व WWE चैंपियन द मिज ने दिग्गज रे मिस्टीरियो का मास्क निकाला

Raw में इस हफ्ते डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो का मुकाबला डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड के साथ हुआ। ये मैच काफी शानदार रहा। इस मैच दौरान कमेंट्री टेबल पर द मिज भी बैठे हुए थे। रे और डॉमिनिक ने इस मैच में जीत हासिल कर ली। मैच के बाद जिगलर ने डॉमिनिक के ऊपर हमला किया। इस दौरान मिज ने भी फायदा उठाया और रे मिस्टीरियो पर हमला कर दिया। द मिज ने रिंगसाइड पर रे मिस्टीरियो का मास्क भी निकाल दिया था। द मिज ने इस बार सभी हदें पार करते हुए रे मिस्टीरियो का भद्दा मजाक बना दिया।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि रे मिस्टीरियो का मास्क उतारा गया। रे मिस्टीरियो लूचा कल्चर से आते हैं और वो हमेशा मास्क पहने रहते हैं। उनके लिए मास्क उतारने का मतलब बेइज्जती होती है। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इस घटना के तुरंत बाद डॉमिनिक ने तौलिए से अपने पिता का सिर और मुंह कवर किया।

WrestleMania 38 में द मिज और लोगन पॉल का मुकाबला रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ होगा। इस मैच का ऑफिशियल ऐलान पहले ही कर दिया गया था। नाईट 1 में इस मैच का आयोजन किया जाएगा। रे मिस्टीरियो को ये बेइज्जती अच्छी नहीं लगी होगी। अब वो इस बात का बदला जरूर द मिज से लेंगे। WrestleMania से पहले अगले हफ्ते रेड ब्रांड का अंतिम एपिसोड होगा। रे मिस्टीरियो ने जरूर मिज से बदला लेने के लिए प्लान तैयार किया होगा। अगले हफ्ते शायद लोगन पॉल भी नजर आएंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो अगले हफ्ते इनकी राइवलरी में फैंस को काफी मजा आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...