WWE Smackdown में टाइटल जीतने वाले दिग्गज ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, हॉल ऑफ फेमर के रूप में इस खास लिस्ट में हुए शामिल

Pankaj
WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Rey Mysterio: WWE Smackdown में यूएस टाइटल जीतने के बाद रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) एक पूर्व चैंपियन के साथ खास सूची में शामिल हो गए हैं।

WWE SmackDown में मिस्टीरियो ने ऑस्टिन थ्योरी को हराकर अपने करियर में तीसरी बार यूएस टाइटल जीता। भारी जीत के बाद एलडब्ल्यूओ के अन्य सदस्य भी जश्न मनाने के लिए बाहर आए। ट्विटर पर रेसलिंग स्टैट्स एंड इन्फो के अनुसार रे मिस्टीरियो अब इतिहास के दूसरे WWE सुपरस्टार हैं जिन्होंने हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के बाद यूएस टाइटल जीता है। इससे पहले ये कारनामा ब्रेट हार्ट ने किया था।

मिस्टीरियो ने 2002 में WWE में डेब्यू किया था। उन्होंने जल्द ही खुद को ब्लू ब्रांड में एक लोकप्रिय स्टार के रूप में स्थापित कर लिया। उनका सबसे बड़ा क्षण 2006 में WrestleMania 22 में आया जहां उन्होंने ट्रिपल थ्रेट मैच में वर्ल्ड हैवीवेट खिताब जीता। मिस्टीरियो को इस साल की शुरुआत में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। उन्होंने शो ऑफ शो में अपने बेटे डॉमिनिक को हराया था।

ऑस्टिन थ्योरी को इस बार बड़ा झटका लगा। उन्होंने पिछले साल नवंबर में यूएस चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद लगातार उन्होंने इसे डिफेंड किया। कुछ बड़े सुपरस्टार्स को उन्होंने हराया था। बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस जैसे दिग्गजों को उन्होंने अच्छी टक्कर दी। उनका टाइटल रन भी लंबा चला। 258 दिन बाद रे मिस्टीरियो ने उनकी बादशाहत खत्म की।

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी ने कही थी बड़ी बात

अब देखना होगा कि कंपनी ने ऑस्टिन थ्योरी के लिए आगे क्या प्लान बनाया होगा। हाल ही में The Babyfaces Podcast को दिए गए इंटरव्यू में थ्योरी ने WWE में अपने पुश को लेकर बयान दिया था।

इंटरनेट पर हम सभी जानते हैं कि कल आप दुनिया की सबसे महान चीज़ हो सकते हैं और अगले दिन आप बेकार भी हो सकते हैं। आप जानते हैं मुझे एक समय याद है जब इंटरनेट ने कहा था, 'यार, इस आदमी को पुश नहीं दिया जा रहा है। वह लगातार हार रहे हैं'। आखिरी बार मैं कब मैच हारा था? और लोगों के पास अभी भी कहने के लिए बहुत कुछ है। इसलिए मेरे लिए जब तक कुछ कहा जा रहा है, मैं वही कर रहा हूं जो मुझे करने की जरूरत है। लेकिन अगर कुछ नहीं कहा जा रहा है, तो यह एक बात है चिंता करें क्योंकि लोग आपका नाम किसी न किसी कारण से कहते हैं चाहे वह अच्छा हो या बुरा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now